Hamirpur Crime: नाबालिग छात्रा से युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज होते ही आरोपी हो गया फरार

हमीरपुर में नाबालिग छात्रा से युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म।

Hamirpur Crime: नाबालिग छात्रा से युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज होते ही आरोपी हो गया फरार

हमीरपुर में नाबालिग छात्रा से युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। जबरिया बाइक से ले जाकर वारदात की। मुकदमा दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया।

हमीरपुर, अमृत विचार। घर से कोचिंग जा रही नाबालिग छात्रा को गांव के दो युवकों ने जबरिया बाइक पर बैठा लिया और बंद पड़ी गल्ला मंडी में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। पीड़िता ने घर पहुंचकर मां को आप बीती बताई। मां के उलाहना देने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दे डाली। पीड़िता की मां ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है।

क्षेत्र की एक गांव की नाबालिग छात्रा पिछले 27 नवंबर को सुबह घर से कोचिंग जा रही थी, तभी रास्ते में गांव के निवासी आर्यन सिंह, शिवांशु सिंह ने उसे जबरिया बाइक पर बैठा लिया और इंगोहटा छानी मार्ग पर बनी गल्ला मंडी में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घर वापस लौटी छात्रा ने घटना से मां को अवगत कराया।

मां के उलाहना देने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की मां ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 506, 3/4 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराया है। मुकदमा दर्ज होते ही दोनों आरोपी फरार हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- Hamirpur News: मस्जिद में पढ़ा रहे मौलाना ने बालिका को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार