UP: प्रेमी के लिए सात जन्मों तक साथ निभाने वाले पति का कत्ल... कानपुर की इन दो घटनाओं ने रिश्ते को किया कलंकित

कानपुर में दो घटनाओं में प्रेमी के लिए पत्नियों ने अपने ही पति की हत्या करवा दी।

UP: प्रेमी के लिए सात जन्मों तक साथ निभाने वाले पति का कत्ल... कानपुर की इन दो घटनाओं ने रिश्ते को किया कलंकित

कानपुर के गोविंद नगर और सेन पश्चिमपारा थानाक्षेत्र में अलग-अलग दो घटनाओं में पत्नियों ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने दोनों वारदातों में घटना का खुलासा कर सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया।

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर के गोविंद नगर और सेन पश्चिमपारा थानाक्षेत्र में अलग-अलग दो घटनाओं में पत्नियों ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने दोनों वारदातों में घटना का खुलासा कर सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: गृह प्रवेश के दौरान मारने का किया था प्रयास... प्लान हो गया था फेल, तीसरी बार में कर दिया काम तमाम

पहली घटना: शिक्षक राजेश गौतम को हत्या की सुपारी उनकी पत्नी उर्मिला कुमारी उर्फ पिंकी ने प्रेमी शैलेंद्र सोनकर के साथ मिलकर दो ड्राइवरों को दी थी। घटना को हादसे का रुप देने के लिए एक्सीडेंट कर राजेश को मौत के घाट उतारने की तैयारी की गई थी। बीते चार नवंबर को जब राजेश सुबह टहलने निकले, तब उर्मिला ने हत्यारों को सटीक सूचना दी, जिसके बाद हत्यारों ने घटना को अंजाम दिया। बुधवार को सेन पश्चिमपारा पुलिस ने घटना का खुलासा किया। 

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: BJP नेता की मौत का खुलासा… प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा था मौत के घाट, फिर रची थी साजिश

बीते चार नंवबर को कोयला नगर निवासी शिक्षक राजेश गौतम(40) सुबह टहलने निकले थे। तभी स्वर्ण जयंती विहार रोड पर स्थित पूजा स्वीट के पास ईको कार सवार युवक ने उनको रौंद दिया था। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे में तेज रफ्तार ईको कार बिजली के पोल से भिड़ कर क्षतिग्रस्त हो गई थी। जिसके बाद युवक कार से उतर कर पीछे से आ रही दूसरी वैगनआर कार में बैठ कर फरार हो गया था।

ये भी पढ़ें- UP Crime: हत्या के बाद गई थी ननद के घर… मोहल्ले में रहता था प्रेमी, शादी से पूर्व से थे संबंध, वाट्सएप चैट हुई लीक

दूसरी घटना: गोविंदनगर के भाजपा नेता मुकेश नारंग की मौत कोई जहरीला पदार्थ खाने से नहीं हुई थी, बल्कि उसकी पत्नी दिव्या ने प्रेमी संजय पाल के साथ मिल उसे मौत के घाट उतारा था। पत्नी दिव्या ने उसे खाने में नींद की गोलियां मिलाकर दीं, बेसुध हो जाने के बाद दिव्या और संजय ने उसका गला दबा दिया। शुक्रवार को गोविंद नगर पुलिस ने भाजपा नेता की बहन की तहरीर के आधार पर दिव्या व संजय के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया। 

ये भी पढ़ें- UP: प्रेमी संग मिलकर चार लाख में दी थी पति की हत्या की सुपारी, पत्नी समेत तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस फरार की तलाश में जुटी