बरेली: मंडलायुक्त की नाराजगी के बाद पीलीभीत बाईपास पर मन्नत बरातघर का गेट जब्त

बरेली: मंडलायुक्त की नाराजगी के बाद पीलीभीत बाईपास पर मन्नत बरातघर का गेट जब्त

बरेली, अमृत विचार। मंडलायुक्त की नाराजगी के बाद सोमवार को नगर निगम टीम ने पीलीभीत बाईपास पर मन्नत बरातघर के फुटपाथ पर बने स्वागत द्वार को जब्त कर लिया। दो दिन पहले अफसर इस बरातघर को एक घंटे में स्वागत द्वार हटाने की चेतावनी देकर लौट गए थे लेकिन दो दिन बाद भी उसे नहीं हटाया गया था।

मंडलायुक्त के निर्देश के बाद प्रशासन के अफसरों की टीम बरातघरों को चेतावनी देकर फुटपाथ खाली करने को कह रही है। रविवार को अफसरों ने पीलीभीत रोड पर मन्नत बरातघर को एक घंटे में सजावटी द्वार हटाने की चेतावनी दी थी लेकिन गेट दो दिन बाद भी नहीं हटा। सोमवार को मंडलायुक्त ने इस पर नाराजगी जताई तो नगर आयुक्त ने आननफानन टीम भेजी जिसने मौके पर बरातघर के बाहर लगे अवैध सजावटी द्वार हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी। 

बरातघर मालिक ने फिर गेट को खुद हटाने की बात कहकर मोहलत मांगी लेकिन अफसरों की सख्ती की वजह से नगर निगम की टीम ने नरमी नहीं बरती। फुटपाथ पर बने सजावटी द्वार को जब्त कर लिया गया। टीम ने इसके अलावा बरेली कॉलेज के पास हुए अतिक्रमण को भी हटाया। यहां अवैध दुकानें लगा ली गई थीं। कुछ लोगों का सामान भी जब्त किया गया लेकिन चेतावनी देकर लौटा दिया गया।

ये भी पढे़ं- बरेली: जननायक एक्सप्रेस में सराफा को बेहोश कर उड़ाए आठ लाख के गहने