मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर दो वाहनों की टक्कर, एक की मौत, सात घायल

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर दो वाहनों की टक्कर, एक की मौत, सात घायल

मुंबई। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर रविवार तड़के एक निजी बस के ट्रेलर ट्रक से टकरा जाने से 40 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और सात अन्य यात्री घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। रायगढ़ के खोपोली में देर रात एक बजकर 40 मिनट पर हुई दुर्घटना के बाद एक्सप्रेसवे पर कुछ समय के लिए यातायात प्रभावित हुआ। बस मुंबई से पुणे जा रही थी। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बस चालक शिरीष ढेकाले (43) ने वाहन से नियंत्रण खो दिया जिससे बस आगे चल रहे ट्रेलर ट्रक से टकरा गई। बस के दूसरे चालक की पहचान राजू गावड़े के रूप में हुई है जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह ढेकाले के पास बैठा हुआ था और सांगली का निवासी था।

अधिकारी ने बताया कि बस में सवार सात यात्रियों को चोटें आईं जिनका दो अस्पतालों में इलाज हो रहा है। पुलिस ने बताया कि बाद में राजमार्ग पर यातायात की निर्बाध आवाजाही फिर से शुरू हो गई। 

ये भी पढे़ं- पीएम मोदी ने की भारत-दक्षिण कोरिया संबंधों की सराहना, इसे आपसी सम्मान, साझा मूल्यों और बढ़ती साझेदारी की यात्रा बताया

 

ताजा समाचार

कासगंज: सांसद ने कछला गंगा घाट पर किया सह भोज का आयोजन, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं का लगा जमावाड़ा 
Kanpur: चकेरी एयरपोर्ट पर रात में भी होगी लैंडिंग? मर्चेंट चेंबर की ओर से रक्षा सचिव को लिखा गया पत्र, अनुमति का इंतजार...
बरेली: कचहरी पर दो दुकानों में चोरी, हजारों का सामान चोर लेकर हुए फरार
संकल्प पत्र में समाहित होगा विकसित भारत का जन सुझाव :सांसद 
गरीब को न्याय कहां मिलता है साहब! संपूर्ण समाधान दिवस पर पहुंचे फरियादियों ने बयां किया दर्द
सुलतानपुर: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पाक्सो कोर्ट में हुई डॉक्टर की गवाही, आरोपी के वकील के साथ हुई खूब जिरह!
Online Jobs Apply