बरेली: शिकायत से नाराज डीएम बोले...दोहना, बहेड़ी टोल प्लाजा पर लगाएं कैमरे

ओवरलोडिंग रोकने के लिए बुलाई गई बैठक में सूचनाएं नहीं देने की शिकायत सुन डीएम ने जताई नाराजगी

बरेली: शिकायत से नाराज डीएम बोले...दोहना, बहेड़ी टोल प्लाजा पर लगाएं कैमरे

बरेली, अमृत विचार। ओवरलोडिंग रोकने के लिए बुलाई गई बैठक में टोल प्लाजा के जिम्मेदारों की ओर से मदद नहीं करने की शिकायत को सुनकर जिलाधिकारी रविंद्र कुमार नाराज हो गए। उन्होंने नैनीताल रोड पर बहेड़ी और दोहना टोल प्लाजा पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के आदेश दिए हैं।

दरअसल, उत्तराखंड से आने वाले ओवरलोड वाहनों पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन की ओर से तैयारी की जा रही है। सोमवार को डीएम रविंद्र कुमार ने परिवहन विभाग के अधिकारियों को कलेक्ट्रेट कार्यालय में बुलाया था। आरटीओ प्रवर्तन दिनेश कुमार और आरटीओ प्रशासन कमल प्रसाद गुप्ता कार्यालय पहुंचे, जहां पर ओवरलोडिंग रोकने को लेकर चर्चा शुरू हुई। 

आरटीओ ने कहा कि दोहना और बहेड़ी में बने टोल प्लाजा से ओवरलोड निकलने वाले वाहनों की सूचनाएं मांगते हैं, लेकिन बहेड़ी टोल प्लाजा से इसकी सूचना नहीं दी जा रही है। यह सुनकर डीएम ने नाराजगी जताते हुए कहा कि दोनों टोल प्लाजा पर सीसीटीवी कैमरे लगाकर खुद ओवरलोड वाहनों की निगरानी करें। दरअसल, उत्तराखंड से गिट्टी, रेता, बजरी लेकर ट्रक जिले की सीमा में प्रवेश करते हैं। ओवरलोड होने की वजह से अक्सर हादसे की वजह भी बनते हैं। सर्दी की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में आने वाले समय में कोहरा भी बढ़ेगा, इससे हादसे न हों, इसको लेकर प्रशासन ने तैयारी शुरू की है।

ये भी पढ़ें- बरेली: सड़क बनाने के अनुभव पर पुल बनाने का ठेका