Janhvi Kapoor Photos : नशीली आंखें-भीगे बाल...जाह्नवी कपूर ने फोटोशूट से इंटरनेट पर लगाई 'आग', ओरी भी हुए दीवाने

Janhvi Kapoor Photos : नशीली आंखें-भीगे बाल...जाह्नवी कपूर ने फोटोशूट से इंटरनेट पर लगाई 'आग', ओरी भी हुए दीवाने

मुंबई। बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी सिजलिंग तस्वीरों से लोगों के दिलों में आग लगा दी है।

Janhvi Kapoor 1

Janhvi Kapoor 2

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनका किलर अंदाज देखने को मिल रहा है। जाह्नवी का लुक देखकर फैंस की निगाहें उन्हीं पर अटक गई है। 

Janhvi Kapoor 3

Janhvi Kapoor 4

जाह्नवी नए फोटोशूट में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उनकी तस्वीरों से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है। फोटोशूट में जाह्नवी कपूर ब्लू कलर का शिमरी ऑउटफिट पहनकर पानी के अंदर पोज देती नजर आ रही हैं। स्टाइलिश ऑउटफिट के साथ उन्होंने हैवी आईमेकअप, गले में पेंडेंट और हाथों में रिंग पहनकर अपना लुक कंप्लीट किया। 

Janhvi Kapoor 5

Janhvi Kapoor 6

वहीं जाह्नवी कपूर  खुले बालों में किसी परी से कम नहीं लग रही है। इतना ही नहीं फोटोशूट में जाह्नवी अलग-अलग अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। फोटोज में जाह्नवी के एक्सप्रेशंस, उनका लुक और किलर एटीट्यूड देखने लायक है।

Janhvi Kapoor 7

Janhvi Kapoor 8

जाह्नवी की अदाओं ने फैंस के साथ-साथ उनके दोस्त ओरी को भी मदहोश कर दिया है। ओरी ने जाह्नवी की तारीफ करते हुए कमेंट सेक्शन में ओशियन Wave का इमोजी बनाया है। इसके अलावा कई फैंस उनकी तारीफ में जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Janhvi Kapoor 9

Janhvi Kapoor 10

वहीं जाह्नवी की बहन अंशुला कपूर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि स्टनिंग। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी कमेंट में हार्ट इमोजी बनाकर बॉलीवुड डीवा पर प्यार लुटाया है। हर फोटो में जाह्नवी कपूर की दिलकश अदाएं दिख रही हैं। 

ये भी पढ़ें : Mouni Roy Photos : कैमरे के सामने पति सूरज संग रोमांटिक हुईं मौनी रॉय, तस्वीरें देख नजरें हटाना हुआ मुश्किल