चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर हुआ हादसा,एक दर्जन से अधिक गाड़ियां क्षतिग्रस्त

चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर हुआ हादसा,एक दर्जन से अधिक गाड़ियां क्षतिग्रस्त

लखनऊ अमृत विचार। चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के निर्माणधीन टर्मिनल 3 पर गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया। सड़क पर खड़ा ट्रक ने एक दर्जन से अधिक दो पहिया गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया । किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। नवनिर्मित टर्मिनल के पास ओवर ब्रिज पर ट्रक खड़ा था जहां ट्रक अचानक ढलान पर खिसकने से मौके पर मजदूरों की खड़ी मोटरसाइकिलें को क्षतिग्रस्त कर दिया ।
ईश्वर का शुक्र था कि उस समय गाड़ियों के पास कोई मजदूर मौजूद नहीं था नहीं तो बड़ी घटना घट सकती है। गाड़ियां कुचलने जाने से अफरा तफरी का माहौल व्याप्त हो गया । मौके पर पहुंचे सरोजनीनगर इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरी जांच पड़ताल शुरु की । वहीं मजदूर एनसीसी कंपनी से अपनी गाड़ियों का मुआवजा की मांग कर रहे हैं ।
 
ट्रक के चालक मान सिंह ने बताया कि ओवरब्रिज पर ट्रक खड़ा कर दिया और पानी पीने के लिए जैसे ही ट्रक से नीचे उतरा तभी ट्रक फिसलकर ढ़लान की ओर जाने लगा। ब्रिज के किनारे खड़ी मजदूरों की डेढ़ दर्जन बाईक ट्रक की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। ओवर ब्रिज पर एकत्रित मजदूरों की ओर से क्षतिग्रस्त बाइकों को लेकर मुआवजा की मांग की जाने लगी पुलिस ने किसी तरह से समझा बुझाकर मजदूरों को शांत कराया।

ताजा समाचार