लखीमपुर-खीरी: पिकअप में सामान लादकर जा रहे युवक के ढाई लाख के जेवर गायब

लखीमपुर-खीरी: पिकअप में सामान लादकर जा रहे युवक के ढाई लाख के जेवर गायब

DEMO IMAGE

गोला गोकर्णनाथ, अमृत विचार। मकान बदलने में पिकअप में सामान भरकर जाते समय रास्ते में युवक के ढाई लाख के जेवर गायब हो गए हैं। जिसने पुलिस को तहरीर देकर सामान लादने वालों पर शंका जताई हैं।

नगर के मोहल्ला मुन्नूगंज से छोटा हांथी से घर का सामान लेकर हाइडिल कॉलोनी जा रहे हाइडिल कालोनी निवासी बाबी सिंह पुत्र लाल सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह बुधवार को मोहल्ला मुन्नूगंज में अपने किराए के मकान से छोटा हाथी पर अपने घर का सामान लाद कर लिए जा रहे थे।

पिकअप में सामान काशीराम कॉलोनी निवासी हुसैन अली, बैदाखेड़ा निवासी युसूफ अली और ममरी निवासी विपिन कुमार ने लोड किया था, जो साथ में गाड़ी पर ही बैठे थे। बाबी का कहना है कि उन लोगों ने रास्ते में अलमारी से जेवरों भरा बक्शा निकाल लिया, जिसमें एक रानी हार, एक अंगूठी, एक जोड़ी झुमकी समेत लगभग ढाई लाख रुपए के जेवर रखे थे। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: साहब...चार हजार दे दिया एक हजार रुपए और दे दूंगा, दरोगा और लकड़ी ठेकेदार के बीच लेनदेन का ऑडियो वायरल

ताजा समाचार

Kanpur Accident: ट्रक और ट्राला में भिडंत, हादसे के बाद वाहनों में लगी आग...परिचालक की जिंदा जलकर मौत, चालक झुलसा
सलमान खान को पसंद आया 'Mr. & Mrs. Mahi' का ट्रेलर, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म
राष्ट्रीय पर्यावरण मित्र पुरस्कार से सम्मानित होंगी सीतापुर की शिक्षिका, जिले का बढ़ाया मान
यूपी में पांचवें चरण का मतदान जारी, सतीश मिश्रा समेत इन वीआईपी ने किया वोट 
चीन ने ताइवान को हथियार बेचने के लिए अमेरिका की बोइंग और दो रक्षा कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध 
Live UP Lok Sabha Elections 2024: स्मृति ईरानी ने अमेठी में डाला वोट, कहा- मेरा सौभाग्य है, मैंने अपने गांव में अपना मत दिया