गया: उप मुख्यमंंत्री तेजस्वी यादव ने कहा- हमारा लक्ष्य भाजपा को हराना 

गया: उप मुख्यमंंत्री तेजस्वी यादव ने कहा- हमारा लक्ष्य भाजपा को हराना 

गया। बिहार के उप मुख्यमंंत्री तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराने के लिए विपक्षी एकता पर बल देते हुए आज कहा कि भाजपा को हराना उनका एकमात्र लक्ष्य है। यादव ने बुधवार को गया अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हर हाल में भाजपा को हराना है। इसके लिए हम सभी एकजुट हैं।

वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘इंडिया’ गठबंधन का संयोजक बनाए जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बहुत अनुभवी व्यक्ति हैं। यदि इस तरह का कोई प्रस्ताव आता है तो बिहार के लिये अच्छा ही है। उन्होंने कहा, “हमलोग इकट्ठा ही हुए हैं कि हर हाल में भाजपा को हराने लिए।

इसके लिए हमलोग आगे की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है।” इससे पूर्व श्री यादव के गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद सहकारिता मंत्री डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव, कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत, गुरुआ विधायक विनय यादव समेत कई वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता ने मोमेंटो एवं गुलदस्ता देकर भव्य स्वागत किया. इस दौरान उन्हें हवाई अड्डा पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

तेजस्वी यादव रात्रि विश्राम बोधगया के एक निजी होटल में करेंगे। उप मुख्यमंत्री गुरुवार को बौद्ध धर्मगुरु दलाईलामा से भी मुलाकात कर आशीर्वाद लेंगे। उसके बाद महाबोधि सांस्कृतिक केंद्र में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और आगे के राजनीत पर चर्चा करेंगे।

ये भी पढ़ें - लुधियाना के पास तेल टैंकर में लगी आग, ड्राइवर, क्लीनर बाल-बाल बचे