प्रयागराज: शूटर लवलेश, सनी और अरुण के मामले में फिर टली सुनवाई, अब इस तारीख को होगी अगली hearing

प्रयागराज: शूटर लवलेश, सनी और अरुण के मामले में फिर टली सुनवाई, अब इस तारीख को होगी अगली hearing

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ की हत्या के मामले में आरोपी शूटर लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य पर सुनवाई सोमवार को फिर टल गई है। स्पेशल कोर्ट के जज के ट्रेनिंग में होने के कारण सुनवाई टाल दी गई। अब मामले की अगली सुनवाई 24 जनवरी को होगी। जिसमें शूटरो का आरोप तय होगा।

माफिया अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड के मुल्जिम शूटर लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्या के मामले में सुनवाई सोमवार को टालते हुए 24 जनवरी को कर दी गयी है। मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट के न्यायाधीश के ट्रेनिंग पर होने की वजह से सुनवाई की तिथि बढ़ा दी गयी है।  तीनों शूटरो के खिलाफ अगली तारीख में आरोप तय किया जाएगा। 

क्या थी दुस्साहिक घटना

अतीक और अशरफ को पुलिस अभिरक्षा में 15 अप्रैल को कॉल्विन अस्पताल के गेट पर तय शूटरो ने गोलियों से भून दिया गया था। दोनों की हत्या मीडिया के सामने की गई थी। अतीक और अशरफ की हत्या के पहले और बाद की सारी घटना क्रम कैमरे में कैद हुई थी।

चित्रकूट जेल में बंद हैं आरोपी

माफिया के हत्या के आरोपी शूटर लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य तीनों को चित्रकूट की जिला कारागार में रखा गया हैं। उन्हें वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए न्यायालय में पेश किया गया। इससे पहले वह प्रतापगढ़ की जेल में बंद थे। सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें चित्रकूट की जेल में शिफ्ट कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: UP BOARD की तर्ज पर होगी संस्कृत बोर्ड की परीक्षा, CCTV कैमरे से होगी निगरानी, जिले के चार केंद्रों पर बैठेंगे 1,076 विद्यार्थी