Etawah Double Murder: मां-बाप की बेटे ने फावड़े से काटकर की नृशंस हत्या, वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार

इटावा में मां-बाप की नृशंस हत्या।

Etawah Double Murder: मां-बाप की बेटे ने फावड़े से काटकर की नृशंस हत्या, वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार

इटावा में मां बाप की बेटे ने नृशंस हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

इटावा, अमृत विचार। इकदिल थाना के ग्राम उद्यन्नपुरा के नगला पूठ में एक  युवक ने अपने पिता व सौतेली मां की सिर में फावड़ा मारकर हत्या कर दी। मंगलवार को सुबह घटना को अंजाम देकर आरोपी भाग निकला। हत्याकांड की सूचना आरोपी की मां ने ही प्रधान को दी।

प्रधान की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। युवक का पिता अपनी दूसरी पत्नी के साथ दिल्ली में रहता था और 25 दिन पहले जमीन बेचने के लिये पत्नी संग दिल्ली से गांव आया था।

ग्राम उद्यन्नपुरा के गांव निवासी 55 वर्षीय आशाराम राजपूत व उनकी दूसरी पत्नी बेबी की घर में फावड़े से काटकर हत्या करने का आरोप उनके बेटे अमित राजपूत के ऊपर लगाया गया है। पुलिस को छानबीन में पता चला कि मंगलवार की सुबह छह बजे आशाराम राजपूत बाथरूम से निकले तभी पहले से घात लगाकर खड़े उनके बेटे अमित ने फाबड़ा उनके सिर में मार दिया।

इससे वह जमीन पर गिर गये इसके बाद उसने फाबड़े से कई वार किये। चीख सुनकर आशाराम की दूसरी पत्नी बेबी बचाने पहुंची तो अमित ने उनके ऊपर भी फाबड़े से ताबड़तोड़ वार कर दिये। दोनों को मौत के घाट उतारने के बाद वह फावड़ा छोड़कर मौके से भाग निकला। अमित की मां गीता उर्फ रंगीली ने घटना की जानकारी प्रधान राम कुमार को दी।

राम कुमार गांव वालों के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में डीएम अवनीश राय, एसएसपी संजय वर्मा पुलिस अफसरों व फोरेंसिक और डाग स्क्वाड टीम के साथ पहुंचकर छानबीन की। पुलिस के पहुंचने के पहले ही आरोपी की मां, पत्नी व भाई भी घर से भाग निकले। पुलिस को छानबीन में पता चला कि आशाराम ने अपनी पत्नी गीता के रहते हुये ही दूसरी शादी बेबी के साथ कर ली थी।

वह बेबी के साथ दिल्ली  में रहता था। अपनी हिस्से की 13 बीघा जमीन में से 8 बीघा जमीन पहले ही बेंच चुका था। बची हुयी पांच बीघा जमीन बेंचने के लिये ही वह 25 दिन पहले अपनी दूसरी पत्नी बेबी के साथ गांव आया था।  जमीन बेंचने को बातचीत कर रहा था। इसी बात को लेकर सोमवार की शाम को पिता पुत्र में विवाद भी हुआ था। विवाद के बाद मौका पाकर पुत्र ने दोनों की हत्या कर दी और भाग निकला। 

एसएसपी संजय कुमार वमार् ने बताया कि अधेड व उसकी दूसरी पत्नी की फाबड़ा मारकर हत्या की गयी है। हत्या उनके बेटे अमित ने की है। अमित के पिता जमीन बेंचना चाह रहे थे इसका बेटे ने विरोध किया था। दोनों में विवाद हुआ था। इसके बाद हत्या कर दी गयी। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये पुलिस की टीमें लगीं हुयीं हैं। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार किये जायेंगे।

मंगलवार को होना था जमीन का बैनामा

गांव के लोगो ने बताया कि मृतक आशाराम ने अपनी जमीन का सौदा गांव के लोगों से किया था। वह जमीन का बैनामा करने के लिए ही दिल्ली से 25 दिन पूर्व ही गांव आया था। लेकिन पैसे की व्यवस्था न होने के कारण खरीददार ने उसे रोक रखा था। बताया गया है कि पैसे की व्यवस्था हो जाने के बाद खरीददार ने उससे मंगलवार को ही बैनामा कराने के लिए कहा था। बैनामा करने के लिए जाने से पहले ही दोनों की हत्या कर दी गई। 

दोनों बेटे भी दिल्ली में करते है नौकरी 

मृतक आशाराम की पहली पत्नी गीता देवी उर्फ रंगीली के दोनों बेटे अमित व राहुल भी दिल्ली की किसी फैक्ट्री में काम करते है। लेकिन गीता देवी गांव में ही रहती है। जमीन के बैनामा करने के जानकारी मिलने पर अमित सोमवार को ही अपनी पत्नी के साथ गांव आया था। बताया गया है कि उसने अपने पिता को जमीन न बेचने के लिए काफी समझाया लेकिन पिता आशा राम जमीन बेचने की जिद पर अडा रहा। वारदात को अजाम देने के बाद वह परिवार के साथ फरार हो गया। 

पहले सरेंडर करने की लोगों से कही थी बात 

गांव के लोगों ने दबी जुबान से बताया कि सुबह पिता व सौतेली मां बेबी को मौत के घाट उतारने के बाद अमित ने गांव के लोगों ने कहा कि वह थाने में सरेंडर करे या फर किसी वकील के जरिए कोर्ट में सरेंडर करे। लेकिन दहशत में आए मोहल्ले के लोगों ने उसे कोई सलाह नही दी। बाद में उसने मौके से भाग जाने में ही अपनी भलाई समझी। 

तहरीर मिलने पर दर्ज होगी रिपोर्ट 

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष अमित मिश्रा ने बताया कि अभी तहरीर नही मिली है तहरीर का इंतजार किया जा रहा है तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: 13 वर्षीय बच्ची ने डॉक्टर पर लगाया छेड़खानी का आरोप, परिजनों का हंगामा, डॉक्टर ने दी यह दलील...