मुंबई की रणजी टीम में खेलेंगे श्रेयस अय्यर, 5 साल बाद रणजी ट्रॉफी में की वापसी

मुंबई की रणजी टीम में खेलेंगे श्रेयस अय्यर, 5 साल बाद रणजी ट्रॉफी में की वापसी

मुम्बई। मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर 12 जनवरी से आंध्र के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के दूसरे दौर के मुकाबले में मुंबई टीम के लिये खेलेंगे। अय्यर के पास घरेलू मुकाबले में अपनी फार्म वापस पाने का अवसर है। अय्यर के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा कठिन रहा, जहां उन्होंने 31, 6, 0 और नाबाद चार रन बनाए। उनकी खराब फार्म के कारण उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के लिए भारत की टी-20 टीम में नहीं चुना गया।

अपनी फार्म में सुधार कर अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद में 25 जनवरी से शुरू होने वाले घरेलू टेस्ट के लिए दावेदारी कर सकते है। अय्यर ने इससे पहले आखिरी बार 2018 में मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी मैच खेला था। सरफराज और दूबे की अनुपस्थित में अय्यर का शामिल होना मुंबई टीम के लिए उत्साहवर्धक है, क्योंकि सरफराज 12-13 जनवरी को अहमदाबाद में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ दो दिवसीय दौरे के खेल के लिए भारत ए टीम का हिस्सा हैं, जबकि दुबे ने अफगानिस्तान श्रृंखला के लिए भारत की टी-20 टीम में वापसी की है। तेज गेंदबाज सिल्वेस्टर डिसूजा और सलामी बल्लेबाज अमोघ भटकल को मुंबई टीम में शामिल किया गया है।

मुंबई टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), श्रेयस अय्यर, जय बिस्टा, भूपेन लालवानी, अमोघ भटकल, सुवेद पारकर, प्रसाद पवार (विकेटकीपर), हार्दिक तामोरे (विकेटकीपर), शम्स मुलानी, तनुष कोटियन, अथर्व अंकोलेकर, मोहित अवस्थी, धवल कुलकर्णी , रॉयस्टन डायस और सिल्वेस्टर डिसूजा। 

ये भी पढ़ें:- IND Vs AFG: भारत और अफगानिस्तान के बीच पहली टी20 श्रृंखला, विराट और रोहित पर सभी की नजर