मुरादाबाद : 'हमें प्रधानमंत्री की गारंटी स्कीम चाहिए', सरकार के खिलाफ गुस्साए कर्मचारियों ने दिखाई एकता

मुरादाबाद : 'हमें प्रधानमंत्री की गारंटी स्कीम चाहिए', सरकार के खिलाफ गुस्साए कर्मचारियों ने दिखाई एकता

मुरादाबाद। पुरानी पेशन बहाली सहित अन्य मांगों को लेकर केंद्र सरकार से नाराज केंद्र और राज्यकर्मियों ने गुरुवार को अपनी एकता की ताकत दिखाई। मंडल रेल प्रबंध कार्यालय परिसर में नरमू और उसके सहयोगी राज्यकर्मचारी संयुक्त परिषद के सदस्य सुबह से ही सरकार विरोधी नारेबाजी कर रहे हैं।

उधर, उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन के सदस्य रेलवे स्टेशन पर धरना देकर केंद्र सरकार को चेतावनी दे रहे हैं। उरमू के मंडल मंत्री शलभ सिंह ने बताया की शाम चार बजे धरना समाप्त होगा, इसके बाद केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश के आधार पर आगे की रणनीति पर कार्य होगा।

55

डीआरएम कार्यालय परिसर में कर्मचारियों की भूख हड़ताल स्थल पर सभा को संबोधित करते हुए नरमू के मंडल मंत्री राजेश चौबे ने कहा कि हमें प्रधानमंत्री की गारंटी स्कीम चाहिए। वह पेंशन का नाम पुरानी से बदलकर मोदी गारंटी पेशन दे दे, हमें मंजूर है। लेकिन, हम पेशन लेकर ही रहेंगे। राज्यकर्मी संगठन के वरिष्ठ नेता श्रीकांत यादव ने कहा कि नई पेंशन स्कीम युवाओं के साथ बड़ा धोखा है। हम सरकार के इस धोखे से नई पीढ़ी को बर्बाद होना नहीं देखना चाहते हैं। हम लड़कर सरकार से अपना हक लेकर ही रहेंगे।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद: मौसम ने रोडवेज की तैयारियों पर पानी फेरा, खाली रहीं बिजनौर और संभल रूट की बसें

ताजा समाचार