पीलीभीत: एडीएम के रसोइया को भी थाने से नहीं मिला न्याय, छह दिन बाद हो सकी कार्रवाई

पीलीभीत: एडीएम के रसोइया को भी थाने से नहीं मिला न्याय, छह दिन बाद हो सकी कार्रवाई

पीलीभीत, अमृत विचार: एडीएम के आवास पर खाना बनाने का काम करने वाले एक ग्रामीण के खेत पर लगे इंजन से पंखा व पाइप गांव के ही युवक ने चोरी कर लिया गया।  इसके बाद पीड़ित को धमकाना शुरू कर दिया। न्यूरिया पुलिस से शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने जांच के नाम पर टाल दिया। एसपी के आदेश पर मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है।थाना न्यूरिया में दर्ज की गई रिपोर्ट में ग्राम वसंतापुर निवासी घनश्याम ने बताया कि वह एडीएम के आवास पर खाना बनाने का काम करते हैं।

 उनका परिवार गांव में ही रहता है। पीड़ित का हाईस्पीड इंजन खेत पर ही रखा था। जिसे खेती में इस्तेमाल किया जाता था। छह दिसंबर 2023 को गांव का अमित पुत्र नन्हेलाल उक्त इंजन का पाइप व पंखा चोरी कर ले गया। चोरी करते वक्त गांव के कई लोगों ने उसे देखा। जब इसे लेकर शिकायत की गई तो आरोपी पीड़ित से मारपीट की और धमकाया। इसकी शिकायत करने थाना न्यूरिया गए लेकिन पुलिस ने जांच के नाम पर टाल दिया।

रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की गई। इसके बाद पीड़ित ने एसपी के समक्ष पेश होकर न्याय की गुहार लगाई। अब एसपी के आदेश पर  छह दिन बाद घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीओ सदर प्रतीक दहिया ने बताया कि चोरी धमकाने आदि धाराओं में न्यूरिया थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। विवेचना में निष्पक्ष कार्रवाई कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें - पीलीभीत: तालाब पाटकर बनाई जा रही कॉलोनियां, सांसद बोले- एसडीएम साहब जांच कर करिए कार्रवाई