VIDEO: जॉब से निकालने पर बॉस से भिड़ी युवती, मारने को उठाई कुर्सी, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

VIDEO: जॉब से निकालने पर बॉस से भिड़ी युवती, मारने को उठाई कुर्सी, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Video Viral। अचानक से किसी भी कारण से किसी की जॉब चली जाती है तो वह परेशान हो जाता है और भड़क भी जाता है। जिससे उसके मन में कई तरह के सवाल-जवाब आते हैं और बॉस से बहस भी करने लगते हैं। हालांकि कई जगहों पर तो मारपीट की भी नौबत खड़ी हो जाती है। इस बीच ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, हवाई अड्डे पर एक कॉफी शॉप की एक कर्मचारी को नौकरी से निकाले जाने पर ऐसी भड़की की अपने पूर्व बॉस से मारपीट करने लगी। इस घटना का वीडियो कैमरे में कैद हो गई। इस वीडियो को क्लाउन वर्ल्ड नाम के एक एक्स पेज द्वारा पोस्ट किया गया है। वीडियो में वह बुरी तरह मारपीट कर रही है और एक बार को तो वह मारने के लिए कुर्सी ही उठा लेती है। हालांकि कोई उसे रोकता है। फिर वह एक मैनेजर को थप्पड़ मारती है और निकलने लगती है।

फिर वह 'मेरा सामान दो' चिल्लाते हुए कूदकर काउंटर पर चढ़कर एक ट्रे से हमला करती है। उसे धक्के देकर बाहर निकाला जाता है। वह गिरती हुई बाहर आती है और चीखते चिल्लाते वहां से निकल जाती है।  वीडियो के एंड में उसे कॉफी शॉप छोड़ कर जाते देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें- Video : बिस्मिल्ला हिर-रहमा-निर रहीम से शुरू होती हैं इस रामायण की चौपाइयां, 300 साल पहले सोने के अक्षरों में हुआ था फारसी अनुवाद

ताजा समाचार

हरियाणा: नूंह में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत, कई झुलसे
ओडिशा में भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनाना हमारा परम लक्ष्य: CM भजनलाल
CM स्टालिन ने सिब्बल को बार एसोसिशएन का अध्यक्ष चुने जाने पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कही ये बात...
18 मई का इतिहास: आज ही के दिन ‘स्माइलिंग बुद्धा’ ने भारत को परमाणु संपन्न देशों की कतार में किया था खड़ा, जानें प्रमुख घटनाएं
अब बरेली के इस गांव में ले पाएंगे छुट्टियों का मजा! बनेगा ईको टूरिज्म विलेज...मिलेंगी ये सुविधाएं
Bareilly News: जागरूकता से जीती मंडल के 69 गांवों में टीबी से जंग