Kanpur: मास्टर साहब संभल जाओ… आपकी हत्या की साजिश चल रही, साली ने शिक्षक को किया था सावधान, जानें- पूरा मामला

कानपुर में पत्नी के प्रेमी ने पति को कमरे में बंद करके जिंदा फूंका।

Kanpur: मास्टर साहब संभल जाओ… आपकी हत्या की साजिश चल रही, साली ने शिक्षक को किया था सावधान, जानें- पूरा मामला

कानपुर के पनकी में रविवार दोपहर पत्नी के प्रेमी पवन ने अपने साथियों संग मिलकर सरकारी शिक्षक दयाराम को कमरे में बंदकर जिंदा फूंक दिया।

कानपुर, अमृत विचार। पनकी में रविवार दोपहर पत्नी के प्रेमी पवन ने अपने साथियों संग मिलकर सरकारी शिक्षक दयाराम को कमरे में बंदकर जिंदा फूंक दिया। आग से खुद को घिरा देखकर दयाराम ने फोन से अपने छोटे भाई को घटना की जानकारी दे दी थी लेकिन दयाराम को बचाया नहीं जा सका।

अनुज ने बताया कि अवैध संबंधों में बाधा बन रहे दयाराम को रास्ते से हटाने की योजना उनकी पत्नी संगीता काफी समय से बना रही थी। दयाराम को रास्ते से हटाने की जानकारी संगीता की बहन को भी थी। संगीता की बहन ने दयाराम को फोन कर कहा था कि मास्टर साहब सचेत हो जाओ, बहन तुमको मरवाने की तैयारी कर रही है। 

स्वास्तिक के नाम खोला था ढाबा

ढाबा संचालक पवन ने दयाराम के बेटे स्वास्तिक के नाम पर ही रमईपुर में ढाबा खोल रखा था। जिसकी जानकारी दयाराम को भी थी। ढाबे की शुरूआत के मौके पर संगीता को भी परिवार संग न्योता दिया गया था।

पूछताछ में बयान बदलता रहा आरोपी वकील 

पुलिस की जांच में सामने आया कि वकील संजीव ने दयाराम को जहां पर समझौते के लिए बुलाया था वहां पर वह परिवार के साथ नहीं रहता है। एक प्लॉट में कमरा बना रखा है। चारों तरफ बाउंड्री व मैदान है। जांच में सामने आया कि वकील संजीव कुमार पतरसा में ही निजी स्कूल चलाता है। इसके साथ ही वहीं एक प्लॉट में अपने लिए एक कमरा भी बना रखा है, जहां शिक्षक को बातचीत के लिए बुलाया था। इसके बाद कमरे में बंद कर जिंदा फूंक कर उसकी हत्या कर दी। डीसीपी पश्चिम ने बताया कि आरोपी वकील पूछताछ के दौरान बार-बार अपना बयान बदलता रहा।

भइया बार-बार कहते थे कि हरकतें सुधार लो

छोटे भाई अनुज ने बताया कि संगीता के पवन से बीते सात सालों से अवैध संबंध थे। जिसकी भनक दयाराम को काफी पहले ही लग चुकी थी। अवैध संबंधों के कारण दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। जिसकी जानकारी दयाराम ने अनुज को भी दी थी। भइया बार-बार कहते थे कि हरकतें सुधार लो लेकिन संगीता नहीं सुधरी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: पत्नी के प्रेमी ने शिक्षक को जिंदा फूंक डाला, साजिश के तहत मिलने के लिए बुलाया... फिर आग लगाकर कमरा किया बंद