Kanpur नगर निगम सदन शुरू होने से पहले खत्म, पार्षद धरने पर बैठे... जमकर हंगामा, देखें- PHOTOS

कानपुर नगर निगम में आज सदन की बैठक है।

 Kanpur नगर निगम सदन शुरू होने से पहले खत्म, पार्षद धरने पर बैठे... जमकर हंगामा, देखें- PHOTOS

कानपुर नगर निगम सदन की बैठक बुधवार को एक घंटे बाद भी शुरू न होने पर हंगामा शुरू हो गया। नगर आयुक्त और महापौर के न पहुंचने पर पार्षदों ने कहा कि यह सदन का अपमान है।

कानपुर, अमृत विचार। नगर निगम सदन की बैठक बुधवार को एक घंटे बाद भी शुरू न होने पर हंगामा शुरू हो गया। नगर आयुक्त और महापौर के न पहुंचने पर पार्षदों ने कहा कि यह सदन का अपमान है। नगर निगम में जमकर नारेबाजी हो रही है। वहीं, सदन में पार्षद धरने पर बैठ गए। पार्षद तानाशाही रवैये को लेकर सदर में नारेबाजी कर रहे। 

नगर निगम सदन

बता दें कि महापौर प्रमिला पांडेय और नगर आयुक्त का पार्षद इंतजार करते रहे। महीने के अंतिम दिन नगर निगम मुख्यालय स्थित सदन सभागार में सभी पार्षदों और नगर निगम, जलकल और जल निगम अधिकारियों को बुलाया गया। महापौर के अनुसार बैठक में केवल पूर्व सदन की बैठक में दिये गये निर्देश और प्रस्तावों पर की गई कार्यवाही की रिपोर्ट से सदन को अवगत कराया जाएगा।

नगर निगम सचिव के मुताबिक अध्यक्ष की अनुमति के बाद ही नये प्रस्ताव सदन में प्रस्तुत किये जा सकेंगे। हालांकि, कुछ पार्षद क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सदन से समय मांग सकते हैं। जिसको लेकर हंगामा होने की उम्मीद है। सदन में जूही राखी मंडी की पार्षद शालू कनौजिया कटोरा लेकर पहुंची हैं।

नगर निगम सदन 1

भाजपा पार्षद विकास जायसवाल ने कहा कि लोकसभा सदन की कार्यवाही हो रही है, इसलिए नगर निगम की कार्यवाही नहीं हो सकती नियमानुसार यह गलत है इसलिए सदन स्थगित किया गया है। भाजपा पार्षद विकास जायसवाल ने कहा कि लोकसभा सदन की कार्यवाही हो रही है इसलिए नगर निगम की कार्यवाही नहीं हो सकती नियमानुसार यह गलत है इसलिए सदन स्थगित किया गया है। विपक्ष के कांग्रेस पार्षद उप नेता सदन हाजी सुहैल अहमद ने कहा कि यह शर्म की बात है। इतना अपमान कभी नहीं हुआ। प्रमिला भवन में बैठके में शामिल नहीं होंगे।

नगर निगम सदन 2

ये भी पढ़ें- UP Police Transfer: संतोष कुमार मीना होंगे कानपुर के नए संयुक्त पुलिस आयुक्त, इन अफसरों का हुआ तबादला