शाहजहांपुर: बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने पर बुजुर्ग को पीटा

शाहजहांपुर: बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने पर बुजुर्ग को पीटा

शाहजहांपुर, अमृत विचार। घर के बाहर अपने छोटे भाई के साथ खेल रही बच्ची को बरगलाकर बुजुर्ग कमरे में ले गया और अश्लील हरकतें करने लगा। किसी तरह से बच्ची आरोपी को धक्का देकर घर आई और मां को बताया। बच्ची के पिता के साथ मोहल्ले के लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। पुलिस …

शाहजहांपुर, अमृत विचार। घर के बाहर अपने छोटे भाई के साथ खेल रही बच्ची को बरगलाकर बुजुर्ग कमरे में ले गया और अश्लील हरकतें करने लगा। किसी तरह से बच्ची आरोपी को धक्का देकर घर आई और मां को बताया। बच्ची के पिता के साथ मोहल्ले के लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। पुलिस उसे कोतवाली ले आई। आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट और छेड़छाड़ की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

चौक कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाले व्यक्ति की 10 वर्षीय बेटी छह वर्षीय भाई के साथ शनिवार शाम घर के बाहर खेल रही थी। पड़ोस में रहने वाला 70 वर्षीय इसरार दोनों बच्चों को टॉफी और बिस्कुट दिलाने के बहाने घर ले गया और बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। बच्ची चिल्लाने लगी तो बुजुर्ग ने उसे धमकाया। बच्ची ने आरोपी को धक्का दे दिया और भाई को लेकर डरी सहमी अपने घर पहुंचकर मां को जानकारी दी। मां के बताने पर पर बच्ची का पिता ड्यूटी छोड़कर घर आ गया।

वह शिकायत करने आरोपी के घर पहुंचा तो वह उसे धमकाने लगा। इसी बीच मोहल्ले वालों की भीड़ ने आरोपी को घर से खींच लिया और जमकर पीटा। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से आरोपी को भीड़ से बचाया। पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

ताजा समाचार

Chitrakoot: संदिग्ध हालत में आग से पति-पत्नी झुलसे...डॉक्टर बोले- दोनों की हालत गंभीर, शरीर सो आ रही केरोसिन की बदबू
रामपुर: डंपर ने किसान नेता की कार को मारी टक्कर, क्षतिग्रस्त
बहराइच: चूल्हे की चिंगारी से भड़की आग, तीन घर जले, बालिका झुलसी
Kannauj: अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड, एक आरोपी गिरफ्तार, साथी फरार, कहीं चुनाव में गड़बड़ी के लिए तो नहीं हो रहे थे तैयार...
कासगंज: रोडवेज बस में हाई वोल्टेज ड्रामा, चालक ने जहर खाकर दी जान देने की कोशिश
लखनऊ: एस्ट्राजेनेका की कोविशील्ड वैक्सीन से हार्ट अटैक और ब्रेन स्ट्रोक का खतरा ! जानें क्या कहते हैं डॉक्टर