शाहजहांपुरः ट्रैक्टर-ट्राली ने कार को टक्कर मारी, पोस्टमास्टर की मौत, पांच घायल

शाहजहांपुरः ट्रैक्टर-ट्राली ने कार को टक्कर मारी, पोस्टमास्टर की मौत, पांच घायल

शाहजहांपुर,निगोही,अमृत विचार: निगोही रोड पर मिश्रीपुर गांव के निकट गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ने कार को टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। कार में सवार सभी लोग फर्रुखाबाद पंचाल घाट पर नहाने के लिए जा रहे थे। चालक ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर भाग गया। कार क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया।

पीलीभीत जिले के थाना बिलसंडा के गांव रमपुरा नयागांव निवासी 55 वर्षीय सत्येंद्र पाल सिंह गांव में स्थित डाकखाना में पोस्टमास्टर के पद थे। वह अपने परिवार के साथ फर्रुखाबाद में स्थित पांचाल घाट पर रविवार की सुबह पांच बजे कार से स्नान करने के लिए जा रहे थे। निगोही रोड पर मिश्रीपुर गांव के सामने हसुआ पुलिया के निकट गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ने कार को सामने से टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार छह लोग घायल हो गए।

चालक मौका पाकर ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर भाग गया। इस दौरान राहगीरों की भी भीड़ लग गई। निगोही प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लिया।

पुलिस ने राहगीरों की मदद से कार का दरवाजा तोड़कर घायल सत्येंद्र पाल सिंह, 25 वर्षीय शालिनी सिंह पत्नी ब्रजेश कुमार, 22 वर्षीय साम्राज्य सिंह पुत्र दीपक, 20 वर्षीय अंशु सिंह पुत्र दीपक, 35 वर्षीय विनाता सिंह पत्नी अनुज सिंह, 15 वर्षीय सलौन सिंह पुत्र अनुज सिंह को सीएचसी पर भेजा। डाक्टर ने सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सभी को जिला अस्पताल लाया गया।

डाक्टर ने सत्येंद्र पाल सिंह को मृत घोषित कर दिया। हादसे की खबर सुनकर मृतकों के परिवार वाले जिला अस्पताल पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सीओ सिटी अमित चौरसिया ने बताया कि कार में सवार गंगा स्नान के लिए फर्रुखाबाद जा रहे थे। ट्रैक्टर-ट्राली ने कार को टक्कर मार दी, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 

बेटा सउदी अरब में काम करता हैः मृतक सत्येंद्र पाल सिंह गांव के ही डाकखाने में पोस्टमास्टर के पद पर कार्यरत थे। उनका एक बेटा दीपक सउदी अरब में नौकरी करता है। एक बेटा अनुज घरेलू कामकाज देखता है। सत्येंद्र पाल सिंह की पत्नी का नाम सरला देवी है। उनकी पत्नी गंगा स्नान के लिए नहीं गई थी। सउदी अरब में उसके बेटे दीपक को सूचना दी गई है। दोनों बेटे की शादी हो गई है। पोस्टमार्टम के बाद परिवार वाले उनका शव लेकर गांव चले गए। 

घायल महिला की मौतः निगोही। थाना क्षेत्र के गांव परसौना खलीलपुर निवासी 60 वर्षीय चंदा देवी पत्नी रामकृष्ण अपने भतीजे संजय के साथ नौ फरवरी को शाम को बाइक से मूड़ा फत्तेहपुर जा रही थी। पुवायां रोड पर मछली मार्केट के सामने ट्रैक्टर-ट्राली ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी थी, जिससे चंदा देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी थी और भतीजे संजय के मामूली चोट आई थी।

चालक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर भाग गया था। घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। महिला की इलाज के दौरान रविवार की सुबह मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। सदर बाजार प्रभारी निरीक्षक रवीन्द्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: लोकसभा चुनाव में भाजपा और महागठबंधन में होगी जोर आजमाइश, कांग्रेस में बेचैनी