बदायूं: हाईस्कूल की छात्रा ने तमंचे से गोली मारकर की आत्महत्या, मचा कोहराम

- घर पर अकेली थी छात्रा, मां पहुंची तो पड़ा मिला शव

बदायूं: हाईस्कूल की छात्रा ने तमंचे से गोली मारकर की आत्महत्या, मचा कोहराम

बदायूं, अमृत विचार। थाना वजीरगंज क्षेत्र के एक गांव में हाईस्कूल की छात्रा ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उस दौरान घर पर कोई नहीं था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है।

गांव इटौआ निवासी वेदपाल सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि सोमवार को वह और परिवार के अन्य लोग घर पर नहीं थे। उनकी पत्नी रजनी काम करने के लिए घेर पर गई थीं। कुछ समय के बाद पत्नी घर पर पहुंचीं तो हाईस्कूल में पढ़ने वाली बेटी सहजल का शव कमरे में पड़ा था। पास में ही तमंचा पड़ा था। सीने में गोली लगी थी। वह चिल्लाईं। मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए। सीओ सुनील कुमार और इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार सिंह गांव पहुंचे। फारेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जहां वेदपाल सिंह विलाप करते रहे।

बताया कि उनके दो बेटे और सबसे छोटी बेटी सहजल थी। जो गांव बगरैन के ओपी सिंह इंटर कॉलेज में पढ़ती थी। आत्महत्या पर उन्हें भरोसा नहीं हो रहा है। एसपी देहात राम मोहन सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है। तमंचा कैसे मिला इस बात की भी जानकारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें- बदायूंः यूपी बोर्ड परीक्षा में कक्ष निरीक्षकों को मिलेंगे क्यूआर कोड वाले परिचय पत्र, करीब दो की लगेगी ड्यूटी

Online Jobs Apply