Bareilly News: तौकीर अगर दोषी हैं तो पहले मुझे गिरफ्तार करें- सुहैब मियां

Bareilly News: तौकीर अगर दोषी हैं तो पहले मुझे गिरफ्तार करें- सुहैब मियां

बरेली, अमृत विचार। खानकाह-ए-तहसीनिया के प्रबंधक और इत्तेहाद-ए-अहले सुन्नत मिशन के अध्यक्ष मौलाना सुहैब रजा खां ने एक बयान में कहा है कि अगर किसी को लगता है कि तौकीर मियां दोषी हैं तो पहले उन्हें गिरफ्तार किया जाए। क्योंकि पुराना शहर की कयादत उनके जिम्मे थी। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को अपशब्द कहने का भी आरोप निराधार हैं। शुक्रवार को मौलाना की ओर से प्रदर्शन संविधान के दायरे में रहकर किया गया। 

प्रदर्शनकारियों की ओर से किसी भी हिंसा की शुरुआत नहीं की गई। जो लोग मौलाना पर आरोप लगा रहे हैं, उन्हें सच्चाई का पता लगाना चाहिए।

सुहैब मियां ने कहा कि वह खुद शहामतगंज में मौजूद थे और प्रशासन के कहने पर उन्होंने धरना स्थगित करने का एलान किया था। इसके बाद लोग चौराहा खाली करके शांति से अपने घर चले गए थे। पत्थरबाजी की शुरुआत गुड़मंडी की तरफ से हुई। इसमें प्रदर्शन से लौट रहे छह लोगों को गंभीर चोट भी आई हैं। झूठे मुकदमे लगाने के बजाय असल दोषियों को चिह्नित किया जाना चाहिए। सरकार निष्पक्ष कार्रवाई करे तो यह सराहनीय कदम होगा।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: तौकीर रजा से न डरे जनता, इस बार जरूर कार्रवाई होगी, भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा लखनऊ में बात हो गई है