काशीपुर: छात्रा पर हमला करने का आरोपी साथी समेत गिरफ्तार

काशीपुर: छात्रा पर हमला करने का आरोपी साथी समेत गिरफ्तार

काशीपुर, अमृत विचार। कोचिंग के लिए जा रही छात्रा पर धारदार हथियार से हमला करने वाले आरोपी सहित दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक तमंचा और पाटल बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

मामले का खुलासा करते हुए सीओ अनुषा बडोला ने बताया कि सोमवार शाम खालसा निवासी एक युवती अपनी बहन व उसकी सहेली के साथ कोचिंग के लिए जा रही थी। तभी मोहल्ले के ही युवक फरदीन ने युवती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे युवती के सिर व हाथ में गंभीर चोटें आईं।

शोर होने पर आसपास के लोगों के एकत्र होने पर युवक वहां से भाग गया। जिसके खिलाफ युवती के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया था और आरोपी की तलाश में पांच टीम लगाई गई थी। जिसमें से एक टीम आरोपी की तलाश में यूपी के मुरादाबाद भी दबिश देने गई थी। घटना के बाद से युवक के परिजन भी घर से गायब हो गये थे।

जिसके बाद पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी थी और उसके कुछ रिश्तेदारों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। मंगलवार को आरोपी फरदीन और बाइक से घटना स्थल पर उसको लेकर पहुंचे उसके दोस्त रउफ को गिरफ्तार कर लिया है और उसका चालान कर उसे कोर्ट में पेश किया।

उधर युवती के परिजनों ने फरदीन के परिजनों पर भी घटना में संलिप्तता होने की आशंका जताई थी, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। इस दौरान पुलिस टीम में कोतवाल मनोज रतूड़ी, एसएसआई प्रदीप मिश्रा, एसआई विपुल जोशी, सुनील सुतेड़ी, संतोष देवरानी, कंचन पड़लिया, एएसआई प्रकाश बोरा, कांस्टेबल प्रेम कनवाल, मुकेश कुमार, दीपक कुमार, गिरीश मठपाल, ईश्वर सिंह, गजेंद्र गिरी, किशोर फत्र्याल, सुरेंद्र सिंह, दीपक जोशी, रमेश पाण्डेय, अनिल कुमार, अमरदीप सिंह, मनोज कुमार, एसपीओ राहुल व माजिद शामिल रहे।

ताजा समाचार