हल्द्वानी: फ्लिपकार्ट ने दिया धोखा... नई के पैसे दिए, भेज दी पुरानी वॉशिंग मशीन

हल्द्वानी: फ्लिपकार्ट ने दिया धोखा... नई के पैसे दिए, भेज दी पुरानी वॉशिंग मशीन

हल्द्वानी, अमृत विचार। एक पीआरडी जवान की पत्नी ने ऑनलाइन वॉशिंग मशीन ऑर्डर की। जब ऑर्डर घर पहुंचा तो डिब्बे से पुरानी और खराब मशीन निकली। जानकारी मिलने पर पीआरडी जवान ने कंपनी से शिकायत की लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से करने की बात कही है। 

हरिपुर जमनसिंह निवासी पंकज भट्ट पुत्र रमेश चंद्र भट्ट पीआरडी में कार्यरत हैं और यहां परिवार व मां गीता के साथ रहते हैं। पंकज की मानें तो पत्नी मीरा ने बीती 4 फरवरी को ई-कॉमर्स वेबसाइड फ्लिपकार्ट एक फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन का ऑर्डर दिया था। ये मशीन करीब 14 हजार की थी और पैसे भी तुरंत ऑन लाइन ट्रांसफर हो गए।

बीती 15 फरवरी की शाम करीब 4 बजे डिलीवरी ब्वॉय ऑर्डर घर पहुंचा गया। शाम करीब 6 बजे जब पंकज घर पहुंचे तो बड़े उत्साह के साथ कार्टून में बंद वॉशिंग मशीन को बाहर निकाला। मशीन देखते ही सारा उत्साह काफूर हो गया और लगा कि ठगी हो गई। मशीन बेहद पुरानी और टूटी-फूटी थी।

पंकज की मानें तो उन्होंने एक प्रतिष्ठित कंपनी की मशीन बुक की थी, लेकिन मशीन किसी और कंपनी की मिली और वो भी पुरानी। इसकी शिकायत उन्होंने कंपनी के कस्टमर केयर नंबर पर की। तब कंपनी कर्मचारियों ने ऑर्डर वापस करने की सलाह दी। उन्होंने टीपीनगर चौकी पुलिस को भी मामले में तहरीर दी है।