Bareilly News: भीड़ की अफरातफरी में 6 साल का बच्चा पहुंच गया लखनऊ, मम्मी-पापा प्लेटफार्म पर रह गए

Bareilly News: भीड़ की अफरातफरी में 6 साल का बच्चा पहुंच गया लखनऊ, मम्मी-पापा प्लेटफार्म पर रह गए
डेमो

बरेली, अमृत विचार। पुलिस भर्ती परीक्षा में आने वाली भीड़ का पहले से पता होने के बाद भी रेलवे के इतंजाम नाकाफी रहे। परीक्षा छूटने के बाद अभ्यर्थियों का ऐसा रेला उमड़ा कि सब कुछ चाक चौबंद होने के दावे धराशायी हो गए। इसका खामियाजा अभ्यर्थियों को तो भुगताना ही पड़ा अन्य यात्रियों का सफर भी मुश्किलों भरा रहा। इस बीच भीड़ की अफरातफरी में छह साल का एक बालक ट्रेन में सवार हो लखनऊ पहुंच गया जबकि उसके मम्मी पापा प्लेटफार्म पर ही रह गये।

कटिहार निवासी शबीना बरेली में एक शादी समारोह में आई थीं। उदयपुर-न्यूजलपाईगुड़ी एक्सप्रेस से वापस जाने के लिए वह पति और बच्चे के साथ जंक्शन पर खड़ी थीं। ट्रेन आई तो पहले घुसने के भीड़ टूट पड़ी। जल्दी में उन्होंने अपने छह साल के बच्चे नाजिम को पहले चढ़ा दिया। इसी दौरान पति भीड़ में गुम हो गये। वह पति को देखने के लिए मुड़ीं तभी ट्रेन चल दी।

उन्होंने कोशिश की लेकिन भीड़ की वजह से ट्रेन में चढ़ नहीं पाईं। ट्रेन ने रफ्तार पकड़ ली। इसके बाद वह रोते हुए आरपीएफ थाने पहुंचीं तो कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। इसके बाद लखनऊ में बच्चे को उतारने की व्यवस्था की गई। बरेली के बाद ट्रेन का अगला स्टापेज लखनऊ ही है।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: 3000 की रिश्वत लेते इंटर कॉलेज का प्रवक्ता गिरफ्तार, प्रवेश पत्र देने के नाम पर मांगी थी रिश्वत