रामपुर : बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में राजमिस्त्री की मौत, मची चीख पुकार 

मिलक में हुआ सड़क हादसा, शादी समारोह से शामिल होकर आ रहे थे लोग

रामपुर : बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में राजमिस्त्री की मौत, मची चीख पुकार 

मृतक का फाइल फोटो

मिलक (रामपुर), अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र में दो बाइक सवारों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।  हादसे में राजमिस्त्री की मौके पर मौत हो गई। वहीं दोनों बाइकों पर सवार तीन घायल हो गए। जिसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना कोतवाली क्षेत्र के सिहारी गांव के पास की है। शनिवार रात्रि नौ बजे क्षेत्र के हरसुनगला गदईया निवासी राजबहादुर अपने भतीजे प्रियांशु के साथ बाइक से एक विवाह समारोह में शामिल होने मिलक आ रहे था। उधर केमरी थाना क्षेत्र के मूल निवासी ग्राम मुंडियाकला, हाल निवासी गड्ढा कालोनी ट्रांजिस्ट कैंप रुद्रपुर उत्तराखंड निवासी 48 वर्षीय रामकुंवर अपने दामाद के भाई यशपाल निवासी बाकराबाद के साथ शाहबाद थाना क्षेत्र की रिश्तेदारी में अंतिम संस्कार में शामिल होकर बाइक से रुद्रपुर जा रहे थे। बिलासपुर रोड स्थित सिहारी गांव के पास दोनों की बाइकों में आमने-सामने से टक्कर हो गई। बाइकों में हुई टक्कर के बाद चारों बाइक सवार सड़क पर गिर गए। घायल अवस्था में सड़क पर रामकुंवर को किसी अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। 

घायल अवस्था में सड़क पर पड़े लोगों को देख राहगीरों की भीड़ लग गई। हादसे की सूचना पुलिस एवं एंबुलेंस को दी गई। चारों को एंबुलेंस द्वारा मिलक के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टर ने रामकुमार को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल राजबहादुर व यशपाल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मामूली रूप से घायल प्रियांशु को उपचार के बाद घर भेज दिया। गंभीर रूप से घायल  राजबहादुर को परिजनों ने मिलक के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। हादसे की सूचना रामकुंवर व यशपाल के परिजनों को दी गई, तो उनके घर में कोहराम मच गया। अस्पताल पहुंचे परिजनों ने रोना-पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

परिजनों में मचा कोहराम
मृतक रामकुंवर की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे के बाद रिश्तेदारों का तांता लगा रहा।मृतक की पत्नी,चार पुत्रियां व एक पुत्र का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक अपने दामाद के भाई यशपाल के साथ रुद्रपुर में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था।

ये भी पढ़ें : रामपुर : पुलिस ने घर में मारा छापा, दो युवतियों और युवक को पकड़ कर ले आई थाने...जानिए फिर क्या हुआ?

ताजा समाचार

लखनऊ: मेदांता अस्पताल प्रशासन ने मंत्री ओपी राजभर को आरोपों को नकारा, इलाज के नाम पर वसूले थे चार लाख रूपये
दिल्ली-वाराणसी लखनऊ के लिए चलेगी समर स्पेशल ट्रेन,जाने टाइम टेबल
रामपुर: सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक के उत्पीड़न से तंग हुईं शिक्षिकाएं, आत्मदाह की चेतावनी
क्राइम स्टोरी: कर्मचारी का मशीन से कट गया पैर तो कार में भर फेंक आए उन्नाव, सड़क किनारे मिली लाश 
मिर्जापुर में कुदरत का कहर, आकाशीय बिजली गिरने से महिला समेत दो की मौत
बदायूं पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य, बोले- सपा समाप्तवादी, बसपा बिल्कुल समाप्तवादी, सपाइयों का नारा...खाली प्लाट हमारा