अमेठी: जिन्हें गेंद खेलना नहीं आता उन्हें थमा दी BCCI की कमान, जानिए राहुल ने किस पर कसा तंज

अमेठी: जिन्हें गेंद खेलना नहीं आता उन्हें थमा दी BCCI की कमान, जानिए राहुल ने किस पर कसा तंज

अमेठी। अमेठी में सोमवार को चल रही राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के अंतिम चरण में गौरीगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज अन्तर्गत ऐन्धी के निकट टोल प्लाजा के पास दोपहर बाद करीब साढ़े चार बजे जनसभा पहुंची। जहां राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा कि जिन्हें गेंद खेलना नहीं आता उन्हें बीसीसीआई की कमान सौंप दी गई है।

राहुल गांधी ने सरकार को आड़े हांथो लेते हुए  कहा, "किसान दिल्ली जा रहे हैं... आज मैंने फोटो देखी कि किसान पुलिसवालों को खाना खिला रहे हैं और पुलिसवाले किसानों को रोक रहे हैं... किसान क्या मांग रहा है? किसान कह रहा है कि हमें MSP दो। इसमें क्या बड़ी बात है?..."

वहीं राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, "कांग्रेस सरकार में हजारो करोड़ों की योजनाएं यहां(अमेठी) पर आईं... लेकिन ज्यादातर योजनाएं अटकी रहीं... मैं पूछता हूं कि जो योजनाएं UPA की सरकार में लाई गई थीं वो आज क्यों बंद हैं? क्योंकि वे(भाजपा) उत्तर प्रदेश के रायबरेली और अमेठी में काम नहीं करना चाहते हैं। वे दुश्मनी निकालने की साजिश कर रहे हैं।"

बता दें कि इस विशालकाय जनसभा में करीब एक लाख लोगों की भीड़ जमा रही। जन सभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी यात्रा लेकर गांधीनगर, जायस, बहादुरपुर होते हुए अकेलवा चौराहे पर मलिक मोहम्मद जायसी खेल मैदान पहुंचेंगे, जहां उनके रात्रि विश्राम की व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़ें:-राहुल वापस जाओ..., अमेठी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल की यात्रा का किया विरोध, स्मृति ईरानी ने दी लेखपाल को धमकी