बरेली: आबकारी सिपाही युवती पर शादी करने का बना रहा दबाव, कहा- बदनाम कर दूंगा

बरेली: आबकारी सिपाही युवती पर शादी करने का बना रहा दबाव, कहा- बदनाम कर दूंगा

बरेली, अमृत विचार: कैंट क्षेत्र में रहने वाली युवती को आबकारी सिपाही तीन वर्ष से परेशान कर रहा है। जिस दुकान पर युवती नौकरी करती है। वहां जाकर गाली गलौज और अपहरण की धमकी देता है। पीड़ित युवती की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कैंट इलाके में रहने वाली युवती ने बताया कि वह कोतवाली क्षेत्र में फैशन शॉप पर नौकरी करती है। आबकारी विभाग कासगंज के सोरो कस्बे में तैनात सिपाही विशाल चौहान तीन साल से उसे परेशान कर रहा है। एक बार कोतवाली में शिकायती पत्र दिया था। तब उसने थाने में पहुंचकर पैर छूकर माफी मांग ली थी। 

कुछ दिन शांत रहने के बाद आरोपी दोबारा परेशान करने लगा। वह ब्लैकमेल, गाली गलौज, जान से मारने और बाजार में शोर मचाकर बदनाम करने की धमकी देता है। पीड़िता ने बताया कि विशाल कहता है कि कहना नहीं मानेगी तो दुकान से उठा ले जाएगा। वह स्वयं पुलिस में है इसलिए उसका कुछ नहीं होगा। मना करने के बाद भी आरोपी फोन करता है। अपने दोस्तों से फोन कराकर परेशान करता है। पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

उधर सिपाही ने बताया कि युवती से उसका प्रेम संबंध है। वह उससे शादी करना चाहता है। बताया कि उसका समझौता हो गया है। कोतवाली इंस्पेक्टर दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सुनने में आया है कि समझौता हो रहा है, लेकिन समझौते का कोई कागज अभी तक कोतवाली में प्राप्त नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें- बरेली: शादी का झांसा देकर युवती से चार साल तक करता रहा दुष्कर्म, FIR दर्ज