शाहजहांपुर: महिला नेत्री के फोटो के साथ रील बनाना युवकों को पड़ा महंगा, पहुंचे हवालात

शाहजहांपुर: महिला नेत्री के फोटो के साथ रील बनाना युवकों को पड़ा महंगा, पहुंचे हवालात

सिंधौली, अमृत विचार। क्षेत्र के दो युवकों को महिला नेत्री के फोटो के साथ रील बनाना महंगा पड़ गया। रील का वीडियो मिलने पर नेत्री के समर्थक नाराज हो गए। जिस पर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। बाद में उनका शांतिभंग में चालान कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार गांव कोरोंकुइयां निवासी युवक आदिल और अफरीदी को मोबाइल पर रील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड करने का शौक है। सोमवार को दोनों युवकों ने बनाई गई रील के बैकग्राउंड में इंगित हो रहीं एक महिला नेत्री की फोटो वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल हुआ वीडियो महिला नेत्री के समर्थकों के पास भी पहुंच गया। 

किसी तरह मामले की जानकारी प्रभारी निरीक्षक धर्मेन्द्र गुप्ता को हुई। जिसके बाद पुलिस ने देर रात दबिश देकर दोनों युवकों को हिरासत में लेकर हवालात में बंद कर दिया। देर रात महिला नेत्री के दर्जनों समर्थक भी कोतवाली पहुंच गए, लेकिन पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि वीडियो बनाने वाले दो युवकों का शांतिभंग में चालान किया गया है।
 
ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर में बड़ा हादसा: बोर्ड परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थियों से भरी ईको कार का अगला टायर फटा...4 की मौत, 6 घायल