Etawah: पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़ में गोतस्कर गिरफ्तार...पैर में लगी गोली, आरोपी पर 25 हजार का इनाम था घोषित

इटावा में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़ में गोतस्कर गिरफ्तार

Etawah: पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़ में गोतस्कर गिरफ्तार...पैर में लगी गोली, आरोपी पर 25 हजार का इनाम था घोषित

इटावा, अमृत विचार। भरथना व ऊसराहार थाना पुलिस ने गुरूवार की रात को नगला पीपल के पास मुठभेड के बाद 25 हजार के इनामी गौतस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के द्वारा की गई जबाबी कार्रवाई में गौतस्कर के पैर में गोली लगी। जिससे वह घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उसे आवश्यक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया।   

एसपी सिटी सत्यपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 25 फरवरी की रात को पुलिस ने गौतस्करों से एक मुठभेड़ के बाद दो गौतस्करों को गिरफ्तार किया था। उनके पास से ट्रक में लगे गौवंश बरामद हुए थे, जबकि उनके तीन साथ अंधेरे का लाभी उठाकर भाग जाने में सफल हो गए थे। तभी से उनकी तलाश में जुटी थी। 

गुरुवार की रात को भरथना ऊसराहार के अलावा चौबिया थाना पुलिस के अलावा सर्विलांस की टीम अपराधियों की तलाश में थी, तभी मुखबिर ने सूचना दी कि पुलिस की पकड़ से भागा गौतस्कर अछल्दा की ओर से बाइक से आ  रहा है। 

इस सूचना पर टीम ने नगला पीपल चौराहे के पास वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी। तभी एक बाइक सवार आता दिखा। पुलिस टीम ने  मोटर साइकिल सवार को रोकने का प्रयास किया तो उसने जान से मारने की नियत से पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिंग में एक गोतस्कर के पैर में गोली जा लगी। गोली लगने से वह घायल हो गया।

पुलिस पूछताछ में गोतस्कर ने अपना नाम राघवेन्द्र पुत्र हरी राम निवासी नगला पूठ थाना इकदिल बताया। उसके पास से तमंचा कारतूस के अलावा बाइक बरामद हुई।

पूछताछ में उसने बताया कि 25 फरवरी की रात्रि को वह साथियों के साथ गोवंश को ट्रक में लादकर बिहार ले जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस टीम ने ट्रक को पकड़ लिया गया था। आरोपी ने कबूला कि वह अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग गया था। एसपी सिटी ने बताया कि उस पर अलग-अलग थानों में एक दर्जन मामले दर्ज है। पुलिस ने कार्रवाई के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें- Kanpur Dehat: अवैध खनन को लेकर फायरिंग में पांच नामजद व बीस अज्ञात पर FIR, राज्यमंत्री बोली- वह खुद सीएम को कराएंगी अवगत

ताजा समाचार

शाहजहां शेख को ईडी के मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, 30 मार्च को हुए थे गिरफ्तार
शाहजहांपुर: पिटाई कर गंभीर चोट पहुंचाने के मामले में पिता-पुत्र समेत चार को तीन-तीन साल की कैद
गर्मी का बढ़ा असर, बाहर निकलिए जरा संभलकर-हीट वेव से कैसे बचें, बता रहें हैं ये विशेषज्ञ 
रामनगर: तेंदुलकर ने फेसबुक पर वीडियो किया पोस्ट तो छाए कुक फुलारा, मास्टर ब्लास्टर ने पकौड़े बनाने के दिए टिप्स
शाहजहांपुर: 18 को तिलक, 24 को शादी...इससे पहले प्रेमी संग युवती फरार
Kannauj News: कूड़ा निस्तारण प्लांट में लगी आग...24 घंटे बाद भी नहीं हुई शांत, दमकल टीम बुझाने का कर रही प्रयास