Unnao: नगर पंचायत के अधिकारी पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप; कार्रवाई न होने पर पानी की टंकी पर चढ़ी पीड़िता

Unnao: नगर पंचायत के अधिकारी पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप; कार्रवाई न होने पर पानी की टंकी पर चढ़ी पीड़िता

उन्नाव, अमृत विचार। फतेहपुर चौरासी नगर पंचायत क्षेत्र में बनी कान्हा गौशाला में भूसा आपूर्ति करने वाले युवक की पत्नी ने नगर पंचायत के एक अफसर पर अश्लील हरकत करने के आरोप लगाए हैं। वहीं अफसर पर कारवाई की मांग को लेकर महिला पानी की टंकी पर चढ़ गई थी, जिसे समझा बुझाकर पुलिस ने नीचे उतरवाया गया। 

पुलिस को दिये शिकायती पत्र में महिला ने बताया कि उसके पति गौशाला में देखरेख का कार्य करने के साथ भूसा आपूर्ति करने का काम करते हैं। अधिक कमीशन की मांग न पूरी करने के कारण बीते कई महीनों से उनका भुगतान नहीं किया गया है। जिसकी जानकारी लेने को वह नगर पंचायत कार्यालय पहुंची थी।  

पीड़िता का आरोप है कि रात करीब 8 बजे कार्यालय के अफसर ने उसे जान बूझकर अपने कमरे में बुलाया। आरोप है कि अफसर ने अर्धनग्न अवस्था में उसे दबोच लिया और छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर रौब दिखाते हुए उसका घर गिरवाने की धमकी भी दी। साथ ही उसे रुपए का लालच भी दिया।  

घटना से आहत महिला आत्महत्या के इरादे से पानी की टंकी पर चढ़ गई, जिसकी सूचना पर पुलिस पहुंची और आश्वासन देकर उसे नीचे उतारा। इसे लेकर सीओ ऋषिकांत शुक्ला ने बताया कि शिकायत पत्र मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं सूत्रों की मानें तो मामले में सुलह-समझौते के भी प्रयास तेज हो गए हैं। घटना के संबंध में जब ईओ से बात करने का प्रयास किया गया तो उनका फोन रिसीव नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सपा विधायक इरफान सोलंकी से जुड़े आगजनी कांड में पूरी हुई बहस; 14 मार्च को आ सकता है फैसला