श्रावस्ती: संपूर्ण समाधान दिवस में आईं 133 शिकायतें, कुल 13 का ही हो पाया निस्तारण

श्रावस्ती: संपूर्ण समाधान दिवस में आईं 133 शिकायतें, कुल 13 का ही हो पाया निस्तारण

श्रावस्ती, अमृत विचार। जिले की सभी तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस मौके पर तहसीलों पर आईं शिकायतों को गम्भीरता से सुना गया और उनका निस्तारण किया गया। हालांकि यहां सबसे खराब बात यह रही है कि सभी तहसीलों को मिलाकर कुल 133 शिकायतें आईं जिनमें मात्र 13 का ही निस्तारण हो सका। 

बता दें कि सम्पूर्ण समाधान दिवस/तहसील दिवस इकौना में मुख्य विकास अधिकारी अनुभव सिंह की अध्यक्षता में ये किया गया। इसमें कुल 87 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये जिसमें से मौके पर ही 6 शिकायतों का निस्तारण किया गया। शेष शिकायतों के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के लिए सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों को उपलब्ध कराई गईं। इस दौरान उपजिलाधिकारी संजय कुमार उपस्थित रहे।

वहीं तहसील भिनगा में सम्पूर्ण समाधान दिवस/तहसील दिवस का उपजिलाधिकारी भिनगा पीयूष कुमार जायसवाल की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। जिसमें कुल 24 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से मौके पर ही 5 शिकायतों का निस्तारण किया गया।

तहसील जमुनहा में सम्पूर्ण समाधान दिवस/तहसील दिवस उपजिलाधिकारी जमुनहा  एसके राय की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें कुल 22 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से मौके पर ही 2 शिकायतों का निस्तारण किया गया। 

इस अवसर पर समस्त तहसीलों के तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक, लेखपाल सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारीगण एवं फरियादीगण उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: सुलतानपुर: कानून व्यवस्था का मुद्दा बनाकर कांग्रेसियों ने घेरा कलेक्ट्रेट, कहा- जंगलराज की चपेट में यूपी, बढ़ रहे अपराध

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार