सुलतानपुर: कानून व्यवस्था का मुद्दा बनाकर कांग्रेसियों ने घेरा कलेक्ट्रेट, कहा- जंगलराज की चपेट में यूपी, बढ़ रहे अपराध

सुलतानपुर: कानून व्यवस्था का मुद्दा बनाकर कांग्रेसियों ने घेरा कलेक्ट्रेट, कहा- जंगलराज की चपेट में यूपी, बढ़ रहे अपराध

सुलतानपुर, अमृत विचार। वाराणसी में भाजपा के पदाधिकारियांे द्वारा बीएचयू की छात्रा से सामूहिक बलात्कार, रामपुर में दलित युवक की हत्या, जिले के पेट्रोल पंपों पर लूट की वारदात, व्यापारियों से छिनैती की घटनाओं समेत बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर शनिवार को कांग्रेसी सड़क पर उतर पड़े।

जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा की अगुवाई में दर्जनों कांग्रेसियों ने जिला कांग्रेस कमेटी से जुलूस निकालकर भाजपा सरकार को घेरते हुए कलेक्ट्रेट में जमकर प्रदर्शन किया और राज्यपाल को संबोधित मांग पत्र सौपा। 

जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश अपराध का गढ़ बन गया है। नाबालिग बच्चियां सुरक्षित नहीं है। उनके साथ अक्सर गैंगरेप की घटनाएं हो रही हैं। व्यापारियों से लूट की बात आम हो चुकी है। बीते दिनों रामपुर में 10वीं के छात्र सुमेश की पुलिस की पिटाई में मौत हो गई। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मोदी की आईटी सेल के भाजपा के युवाओं द्वारा छात्रा से गैंगरेप किया जाना शर्मनाक है। वहीं उसके बचाव में पूरे प्रदेश के भाजपाइयों व अधिकारियों का रवैया भी कलंकित कथा लिख रहा है।

भाजपा सरकार के खिलाफ बोलने पर लोगों को सरकारी मशीनरी से डराया धमकाया जा रहा है। शहर अध्यक्ष शकील अंसारी ने कहा शहरों में आवारा पशुओं ने तांडव मचा रखा है। बीते दिनों सांड ने एक अधेड़ को मार डाला। लूट छिनैती और चोरी की घटनाएं शहर में आम है। घर के अंदर से वाहन चोरी हो रहे हैं। नगर कोतवाली की पुलिस मुकदमा न लिखकर घटनाओं को छिपाने में जुटी हुई है। लेखपाल व पटवारी आए दिन वीआईपी ड्यूटी से परेशान है।

उनका आर्थिक और मानसिक शोषण भाजपा द्वारा किया जा रहा है। धरना प्रदर्शन में प्रमुख रूप से वरिष्ठ नेता हरीश त्रिपाठी, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विपिन कुमार कनौजिया, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ओपी चौधरी, जिला महासचिव निकलेस सरोज, मीनू यादव, सपना पाठक, युवा उपाध्यक्ष मानस तिवारी, प्रदेश सचिव मोहित तिवारी, सुब्रत सिंह सनी, प्रवक्ता अमोल बाजपेई आदि रहे।

Untitled-10 copy 

यह भी पढ़े: बहराइच: कलश यात्रा के साथ श्रीमद्भागवत कथा का हुआ शुभारंभ