लखनऊ: Reel की चाहत में दांव में लगी जिंदगी, Social Media पर हैरतअंगेज स्टंटबाजी का वीडियो वायरल

लखनऊ: Reel की चाहत में दांव में लगी जिंदगी, Social Media पर हैरतअंगेज स्टंटबाजी का वीडियो वायरल

लखनऊ, अमृत विचार। इन दिनों युवा रील्स बनाने की चाहत में सड़क पर हैरतअंगेज स्टंटबाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। रविवार को गोमतीनगर विस्तार थानाक्षेत्र अंतर्गत जनेश्वर मिश्र पार्क के पास कार सवारों का स्टंट करते एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ है। हालांकि, वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि अमृत विचार नहीं करता है।

गौरतलब है कि 21 नवम्बर को गोमतीनगर विस्तार के जनेश्वर मिश्र पार्क पर पीपीएस अफसर श्वेता श्रीवास्तव के इकलौटे बेटे नैमिष की तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मौत हो गई थी। इसके बाद से पुलिस ने स्टंटबाजों के खिलाफ अभियान शुरू किया था,लेकिन वक्त के साथ यह अभियान भी ठंडे बस्ते में चला गया।

पुलिस की उदासीनता के चलते स्टंटबाज जनेश्वर मिश्र पार्क के पास आए दिन हैरतअंगेज स्टंटबाजी करते हैं। रविवार को जनेश्वर पार्क के पास कार सवारों का स्टंट करते एक सामने आया है। वीडियो में सफेद रंग की कार सवार पहले अम्बेडकर पार्क उसके बाद जनेश्वर पार्क के पास स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं।

चालक के अलावा कार में तीन अन्य युवक दिखाई दे रहे हैं। दो कार की छत पर जबकि एक गेट पर लटक रहा है। कार चलाते समय चालक ने अपना दरवाजा भी खोल रखा है। कट मारते समय एक युवक गिरते गिरते बचता भी दिखाई दे रहा है। प्रभारी निरीक्षक सुधीर अवस्थी का कहना है वीडियो कब का है इसका पता नहीं चल सका। स्टंट करने वालों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार