लखनऊ: दूसरी युवती का कॉल आने पर प्रेमिका ने प्रेमी का चिमटे से फोड़ा सिर, युवक ने लगाई मदद की गुहार

लखनऊ: दूसरी युवती का कॉल आने पर प्रेमिका ने प्रेमी का चिमटे से फोड़ा सिर, युवक ने लगाई मदद की गुहार

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी के मोबाइल पर एक महिला की कॉल आ गई। जिसे देखकर प्रेमिका तिलमिला पड़ी। इसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी से मोबाइल छीन उसकी पिटाई कर दी। मारपीट में प्रेमिका सिर फूट गया। प्रेमी ने यह आरोप लगाते हुए मोहनलालगंज कोतवाली में तहरीर देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

निगोहां निवासी युवक का गांव की ही युवती से प्रेम प्रसंग चल रह था। लिखित शिकायत में प्रेमी ने बताया कि रविवार को उनके एक नया मोबाइल खरीदा था। मोबाइल खरीदने की खुशी में वह प्रेमिका से मिलने उसकी बहन के घर पहुंच गया। तभी प्रेमी के मोबाइल पर एक महिला की कॉल आ गई। जिसके बाद प्रेमी महिला से बातचीत करने लगा। यह देखकर प्रेमिका तिलमिला पड़ी और उसका पारा चढ़ गया। 

जब तक प्रेमी कुछ समझ पाता तब प्रेमिका ने उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद प्रेमिका ने उसकी चिमटे से पिटाई कर दी। सिर में चिमटा पड़ने से प्रेमी लहूलुहान हो गया। पीड़ित युवक के मुताबिक, प्राथमिक उपचार के बाद सोमवार को उसने कनकहा चौकी पर शिकायत दर्ज कराई। प्रभारी निरीक्षक आलोक राव ने बताया कि मामले की गहनता से जांचकर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-Yogi Adityanath Cabinet: आज हो सकता है योगी मंत्रिमंडल का विस्तार, ओपी राजभर समेत इन नेताओं का मंत्री बनना तय