ED Raid On Irfan Solanki: ऊपरवाले पर भरोसा...आरोपियों को मिलेगी सजा, आगजनी कांड की पीड़िता ने बयां किया दर्द

कानपुर में आगजनी कांड की पीड़िता ने बयां किया दर्द

ED Raid On Irfan Solanki: ऊपरवाले पर भरोसा...आरोपियों को मिलेगी सजा, आगजनी कांड की पीड़िता ने बयां किया दर्द

कानपुर, अमृत विचार। सात नवंबर की रात वो लोग कभी भूल नहीं सकते जब प्लॉट पर कब्जा करने के लिए रिजवान सोलंकी ने अपने साथियों के साथ दीवार गिराकर उनकी झोपड़ी में आग लगा दी थी। वे लोग भतीजे के वलीमे कार्यक्रम में गए हुए थे। उन लोगों को जैसे ही पता चला तो वे लोग मौके पर पहुंचे जहां रिजवान अपने साथियों के साथ मौजूद था। यह आरोप है प्लॉट मालिक नजीर फातिमा और उनकी बेटी कनीज का। उनका कहना था कि विधायक के परिवार से उन लोगों का विवाद काफी पुराना है। ऊपरवाले पर पूरा भरोसा है कि आरोपियों को सजा जरूर मिलेगी।

उन्होंने कहाकि उन लोगों को अभी भी जान का खतरा बना हुआ है। रहने का कोई ठिकना नहीं है, प्लॉट पर एक पन्नी है, वो भी फटी हुई। वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रार्थना कर रहे हैं कि उनको इंसाफ मिले और आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई हो। उन्होंने आरोप लगाया कि इस प्लॉट का ही विवाद सोलंकी परिवार से चल रहा है।

इसके बाद भी रिजवान सोलंकी ने तीन माह पहले जेल में रहते हुए रजिस्ट्री करा ली। उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक के परिवार ने दो वर्ष पूर्व उनके बच्चे को परेशान किया। आए दिन फर्जी कागजात तैयार कर नाबालिग को फंसा दिया था। आरोप है कि इसी कारण उसने दम तक तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि ऊपरवाला सब देख रहा है। उन्हें विश्वास है कि इंसाफ जरूर मिलेगा।

ड्राइवर बोला, अफसरों ने जब्त किए पुराने मोबाइल  

इरफान सोलंकी के पुराने ड्राइवर अनीस ने बताया कि उनसे यह पूछा गया कि परिवार के लोग कहां-कहां गए हुए हैं और घर में कहां-कहां क्या-क्या सामान रखा है। कुछ पुराने मोबाइल भी जब्त करके ले गई है और कुछ जमीन के कागजात भी अपने साथ ईडी के अधिकारी लेकर गए हैं। बताया गया कि इरफान सोलंकी का परिवार उनसे मिलने महाराजगंज जेल गया हुआ है।

ये भी पढ़ें- ED Raid On Irfan Solanki: उजाला होने से पहले घरों में दाखिल हुई ईडी...CCTV कनेक्शन काटे, मुंबई भी पहुंची एक टीम