लखनऊ: तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को टक्कर मारने के बाद स्कूटी सवार को रौंदा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

देर रात महानगर कोतवाली क्षेत्र में हुई दुर्घटना, सीसीटीवी में घटना कैद, फरार कार चालक की तलाश में जुटी महानगर कोतवाली पुलिस

लखनऊ: तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को टक्कर मारने के बाद स्कूटी सवार को रौंदा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

लखनऊ, अमृत विचार। महानगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जे रोड पर रविवार रात एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार धर्मेन्द्र पाल (27) और स्कूटी सवार नरेन्द्र त्रिवेदी (30) को रौंद दिया। दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोंनो मृत घोषित कर दिया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना के बाद कार चालक फरार हो गया। पुलिस चालक की तलाश में जुटी है।

एसीपी महानगर नेहा त्रिपाठी के मुताबिक, मूलरूप से गोंडा जनपद के कर्नलगंज थाना के दैनियागंज गांव निवासी धर्मेन्द्र पाल के-2 पार्क में माली थी। वह पत्नी रिंकी के साथ किराए के मकान में रहते थे। पत्नी रिंकी ने बताया कि रविवार रात करीब 08.40 बजे पति धर्मेन्द्र साइकिल से निजी काम से जे रोड की तरफ जा रहे थे। मिडलैंड अस्पताल के ठीक सामने एक तेज रफ्तार कार ने उनके पति को टक्कर मार पीछे चल रहे स्कूटी सवार को रौंद दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार के पहिए में फंसकर साइकिल काफी दूर तक घसीटते हुए लेकर चला गया। इसके बाद कार चालक ने गोंडा जनपद के कर्नलगंज के सीसीमऊ गांव निवासी नरेंद्र त्रिवेदी को भी रौंद दिया। एसीपी ने बताया कि नरेंद्र साफ-सफाई के उत्पाद बनाने वाली कंपनी में एरिया मैनेजर थे। वह रहीमनगर के पन्तनगर कॉलोनी में पत्नी के संग किराए पर रहते थे। घटना के वक्त वह ड्यूटी खत्म कर स्कूटी से कमरे पर लौट रहे थे।

प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्र ने बताया कि साइकिल सवार व स्कूटी सवार को रौंदते हुए कार चालक घटनास्थल से भाग निकला। हालांकि, घटना से जुटी एक वीडियो क्लिप भी समाने आई है। फिलहाल, आरोपी चालक की तलाश में पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है।

यह भी पढ़ें:-ट्रायल में रायबरेली पहुंची वन्दे भारत, गुरुवार से फर्राटा भरेगी ट्रेन, जानें कितने मिनट का है ठहराव