Kanpur: नानी के घर आई किशोरी...युवक ने लूटी अस्मत, पांच का गर्भ ठहरने पर हुई जानकारी, जानें- क्या है पूरा मामला

कनपुर में नानी के घर आई किशोरी से दुष्कर्म

Kanpur: नानी के घर आई किशोरी...युवक ने लूटी अस्मत, पांच का गर्भ ठहरने पर हुई जानकारी, जानें- क्या है पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। नवाबगंज थानाक्षेत्र में नानी के घर आई किशोरी से युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। लोकलाज के डर से किशोरी ने परिजनों को जानकारी नहीं दी। लेकिन पांच माह का गर्भ ठहरने पर पीड़िता को जानकारी हुई तब पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। 

कानपुर देहात के रसूलाबाद निवासिनी 16 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को बताया कि वह कुछ माह पूर्व नवाबगंज थानाक्षेत्र निवासिनी नानी के घर आई थी। आरोप लगाया कि इस दौरान पड़ोस में रहने वाले आकाश चौधरी ने घर में अकेला पाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। 

परिजनों से शिकायत करने को कहा तो आरोपी ने हाथ जोड़कर माफी मांगी। लोकलाज के डर से पीड़िता ने घर पर नहीं बताया। लेकिन पांच माह के गर्भ ठहरने की जानकारी पर उसने परिजनों को घटना बताई। इस संबंध में नवाबगंज प्रभारी निरीक्षक दीनानाथ मिश्रा ने बताया पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो की धारा में रिपोर्ट दर्जकर गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

किशोरी से गैंगरेप के आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई 

किशोरी से गैंगरेप के आरोपियों पर नवाबगंज पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है। प्रभारी निरीक्षक दीनानाथ मिश्रा ने बताया आरोपियों ने पिछले वर्ष अगस्त में इलाके की रहने वाली किशोरी से कट्टे के बल पर गैंगरेप किया था। गैंगस्टर की कार्रवाई में भाला सिंह उर्फ सुरेश चंद्र को गैंगलीडर बनाया गया है। आरोपी पर एक अन्य मामले में भी दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज है। वहीं उसके साथी बबलू और सूरज को गैंग का सदस्य बनाया गया है।

ये भी पढ़ें- यात्रीगण कृपया ध्यान दें, Holi के त्योहार पर कानपुर सेंट्रल से काशी-मुंबई के लिए स्पेशल ट्रेन, अब परदेशियों को घर पहुंचने में होगी आसानी