मुरादाबाद : एंटी करप्शन टीम ने जिलेदार प्रथम विजयवीर सिंह को 5000 रुपये की रिश्वत लेते दबोचा

मुरादाबाद : एंटी करप्शन टीम ने जिलेदार प्रथम विजयवीर सिंह को 5000 रुपये की रिश्वत लेते दबोचा

पकड़ा गया जिलेदार प्रथम विजयवीर सिंह

मुरादाबाद। भ्रष्टाचार निवारण संगठन मुरादाबाद इकाई (एंटी करप्शन टीम) ने 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए ठाकुरद्वारा तहसील के जिलेदार प्रथम विजयवीर सिंह को धर दबोचा है। इसे सिंचाई एवं संसाधन विभाग के कार्यालय जिलेदारी प्रथम अफजलगढ़ सिंचाई खंड धामपुर से पकड़ा गया है।

2

एंटी करप्शन टीम प्रभारी इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध ठाकुरद्वारा थाने में मामला भी दर्ज कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि डिलारी थाना क्षेत्र के काजीपुरा गांव के मासूम अली पुत्र अवरार हुसैन ने आरोपी विजय वीर सिंह के विरुद्ध रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता को नहर पर अवैध पुलिया बनाने के संबंध में 13 मार्च को सिंचाई खंड के कार्यालय ठाकुरद्वारा में उपस्थित होने का नोटिस दिया गया था।

3

इस पर शिकायतकर्ता ने उसी दिन विजयवीर सिंह जिलेदार प्रथम से मिले थे और जिलेदार से नोटिस के संबंध में जानकारी की तो जिलेदार प्रथम ने मुकदमे की कार्रवाई से बचने और नोटिस को निरस्त करने के बदले 5,000 रुपये की घूस मांगी थी। जिलेदार प्रथम के दबोचे जाने के बाद अब इस पूरे मामले की विवेचना एंटी करप्शन के इंस्पेक्टर मोहम्मद इश्तियाक को दी गई है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : CAA लागू होने के बाद अदा की गई जुमे की पहली नमाज, सुविधा और सुरक्षा में अलर्ट रही पुलिस

ताजा समाचार