मुरादाबाद: नाले के अंदर बैग में मिला 100 दिन से लापता अधेड़ का शव, हुई शिनाख्त 

परिजन बोले-ढूंढ ढूंढकर थक गए थे, जा रहा हूं कहकर गए थे बाज़ार 

मुरादाबाद: नाले के अंदर बैग में मिला 100 दिन से लापता अधेड़ का शव, हुई शिनाख्त 

मुरादाबाद, अमृत विचार। तीन माह पूर्व लापता हुए अधेड़ का शव नाले के अंदर बैग में पड़ा हुआ मिला। नाले के अंदर बैग में शव के पड़े होने की जानकारी एक कबाड़ी ने दी। डेथ बॉडी के मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसकी शिनाख्त कराई। 

डेथ बॉडी की शिनाख्त कटघर के डबल फाटक निवासी ( 58 ) वर्षीय ओम शंकर सैनी के रूप में हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और डेथ बॉडी के नाले में पड़े होने की जानकारी की और साक्ष्य एकत्रित किए। मृतक ओम शंकर सैनी के बेटे नीरज सैनी ने बताया 24 दिसंबर 2023 की सुबह उनके पिता जी बाजार जाने की बात कहकर घर से गए थे। लेकिन घर वापस नही आए। 

एक दिन पिता के वापस आने का इंतजार किया। पिता के न आने से वो काफी चिंतित हो गए। एक दिन बाद ही पिता की गुमशुदगी थाना कटघर में दर्ज कराई थी। वो पिता की लगातार तलाश कर रहे थे। लेकिन कहीं उनका पता नही चल रहा था। पड़ोस के रहने वाले एक शख्स ने बताया की उनके पिता ओम शुक्ला की डेथ बॉडी करूला रहमत नगर स्थित गली नंबर आठ में नाले के अंदर बैग में मिली है। 

उन्होंने किसी से भी आपसी रंजिश होने से इंकार किया है। पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। आपको बता दें एक दिन पूर्व भी थाना गलशहीद स्थित कब्रिस्तान के सामने नाले में शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी। शव की पहचान ईदगाह गली नम्बर चार के रहने वाले सलीम के रूप में हुई थी। सलीम कबाड़ी का काम करता था और शराब का आदी था। पुलिस का मानना है की संभवत रात के समय सलीम नशे की हालत में होगा और नाले में गिरने से ही उसकी मौत हुई होगी।

ये भी पढ़ें- इंसानियत शर्मसार: रस्सी से बांधकर स्ट्रीट डॉग की पिटाई...तीन के खिलाफ FIR, PFA अध्यक्ष बोली- सजा दिलाना मेरा मकसद