रामपुर : कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, धुंआ उठता देख मची चीख-पुकार

आग बुझाने पहुंचे दो दमकल वाहनों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

रामपुर : कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, धुंआ उठता देख मची चीख-पुकार

कबाड़ के गोदाम में आग लगने के बाद उठता धुंआ

बिलासपुर, अमृत विचार। अचानक एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंचे दो दमकल वाहनों ने करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अभी आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

नगर के मोहल्ला भट्टी टोला के रहने वाला अकील अहमद का मोहल्ला बिशारदनगर में रामनगर रोड पर कबाड़ का गोदाम है। गोदाम पर अकील व उसका भाई कय्यूम अहमद दोनों बैठते हैं। बताया जाता है कि गोदाम पर चौकीदार की ड्यूटी लगाई गई है। शनिवार की मध्यरात्रि चौकीदार सहरी खाने के लिए गया तभी गोदाम में पड़े कबाड़ में अचानक भीषण आग लग गई। रविवार को आग की उठती लपटों को देख फज्र की नमाज के लिए उठे लोगों में एकाएक हड़कंप मच गया। आसपास के इलाकों के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। उधर गोदाम मालिक सहित परिवार भी वहां पहुंच गया।

आग की उठती लपटों को देख उनकी चीख-पुकार मच गई। साथ ही उन्होंने दमकल विभाग और कोतवाली पुलिस को मामले से अवगत कराया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचा एक दमकल वाहन आग की लपटों को काबू में नहीं कर पाया इसके बाद दूसरे  वाहन को  बुलाया गया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग से लाखों रुपये का माल जलकर स्वाहा हो गया है,लेकिन नुकसान का अभी आंकलन किया जा रहा है,और आग लगने का कारण भी अभी स्पष्ट नहीं है।

कुछ देर के लिए धुएं से काला हो गया उस क्षेत्र का आकाश 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग की भंयकर लपटें और काला धुआं आसमान की ओर तेजी से बढ़ रहा था। कुछ देर के लिए उस क्षेत्र का आकाश धुएं से काला हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गोदाम में आग की घटना यह पहली नहीं है,इससे पूर्व में भी दो बार भीषण आग लग चुकी है और लाखों का माल जलकर खाक हो चुका है। लोग इंश्योरेंस व रंजिश दोनों मानकर खूब चर्चाएं कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :रामपुर : पुलिस ने पकड़ी 85 लाख रुपये की अफीम, गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

ताजा समाचार

गोंडा में बड़ी आबादी झेलेगी बिजली संकट, धानेपुर और मेहनौन उपकेंद्र पर चलेगा ये काम 
किच्छा: स्लॉटर हाउस ठेकेदार की मनमानी से भड़के मीट विक्रेता
पीलीभीत: फर्जी पते पर बनवाया शस्त्र लाइसेंस, सपा नेता के खिलाफ दरोगा ने दर्ज कराई FIR...जांच में जुटी पुलिस
IPL 2024 : गुजरात टाइटंस को 'करो या मरो' मुकाबले में केकेआर के खिलाफ दर्ज करनी होगी जीत, इन खिलाड़ियों पर रहेंगी सभी की नजरें
Bareilly News: रेलवे स्टेशन पर लंगूर का आतंक, यात्री पर हमला कर कान काटकर किया घायल
Banda: निर्वाचन कार्य में वाहन उपलब्ध न कराने पर दर्ज होगी रिपोर्ट, एआरटीओ ने दी वाहन का पंजीयन रद्द की चेतावनी