बरेली: रिछा रेलवे क्रॉसिंग पर अंडरपास बनाने के लिए कमिश्नर ने डीआरएम को भेजा प्रस्ताव

रिछा क्षेत्र में 50 से अधिक राइस मिलों में पहुंचते हैं ट्रक

बरेली: रिछा रेलवे क्रॉसिंग पर अंडरपास बनाने के लिए कमिश्नर ने डीआरएम को भेजा प्रस्ताव

बरेली, अमृत विचार। रिछा रेलवे क्रॉसिंग पर जाम की समस्या के समाधान के लिए अंडरपास बनाया जाएगा। कमिश्नर सौम्या अग्रवाल ने डीआरएम इज्जतनगर को अंडरपास बनाने का प्रस्ताव भेजा है। राइस मिलर लंबे समय से अधिकारियों से अंडरपास बनाने की मांग कर रहे थे।

12 मार्च को कमिश्नर सौम्या अग्रवाल की अध्यक्षता में आयुक्त सभागार में हुई मंडलीय उद्योग बंधु की बैठक में राइस मिलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों को अंडरपास बनवाने की पैरवी करने के संबंध में जानकारी दी गई। अधीनस्थों को भी अंडरपास बनवाने के लिए रेलवे में मजबूत पैरवी करने के निर्देश दिए हैं।

फरवरी में कमिश्नरी सभागार में हुई मंडलीय उद्योग बंधु की बैठक में एसोसिएशन के अध्यक्ष आरिफ ने समिति के समक्ष मांग रखते हुए कहा था कि रिछा में 50 से अधिक राइस मिल हैं। रिछा रोड पर रेलवे क्रॉसिंग बंद होने की वजह से भीषण जाम लगता है, जिससे बहुत परेशानी होती है। उन्होंने रिछा रेलवे क्रॉसिंग पर मिनी अंडरपास बनवाने के लिए प्रत्यावेदन दिया। तब बैठक में निर्देश दिए गए थे कि संयुक्त आयुक्त उद्योग प्राप्त प्रत्यावेदन पर कमिश्नर के स्तर से डीआरएम इज्जतनगर को पत्र भिजवाएं। 

इसके अलावा जाम के निस्तारण के लिए पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर यातायात ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए जाएं। अब 12 मार्च को हुई बैठक में पिछली बैठक के निर्देश के अनुपालन में बताया गया कि संयुक्त आयुक्त उद्योग ने रिछा रोड रेलवे क्रॉसिंग पर मिनी अंडरपास बनवाने के लिए कमिश्नर सौम्या अग्रवाल के स्तर से 14 फरवरी को ही मंडल रेल प्रबंधक पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर और पर्याप्त संख्या में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की तैनाती के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भी पत्र भिजवाया गया है। राइस मिलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों को यह भी बताया कि अपर जिला मजिस्ट्रेट नगर की ओर से भी रिछा क्रॉसिंग पर अंडरपास बनवाने के लिए डीआरएम को पत्र भिजवाया गया है।

ये भी पढे़ं- बरेली: आचार संहिता लागू होने से सड़क निर्माण के 102 टेंडर अटके