काशीपुर: पानी भरे गेहूं के खेत में मिला मजदूर का शव

काशीपुर: पानी भरे गेहूं के खेत में मिला मजदूर का शव

काशीपुर, अमृत विचार। प्रतापपुर चौकी क्षेत्र में गुमशुदा एक व्यक्ति का शव पानी भरे खेत में संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक यहीं खेत में मेहनत मजदूरी करता था।

जानकारी के अनुसार ग्राम धनौरी लक्ष्मीपुर लच्छी निवासी 40 वर्षीय विष्णु राजपूत मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। गुरुवार को वह पास में एक गेहूं के खेत में पानी लगा रहा था। शाम को वह वापस नहीं आया। जिसके बाद उसका खोजबीन शुरू की, तमाम संभावित स्थानों के बाद उसका भाई हरदीप खेत पर पहुंचा, तो वहां विष्णु का शव पानी से भरे गेहूं के खेत में औंधे मुंह पड़ा हुआ था।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। प्रतापपुर चौकी प्रभारी नीमा बोहरा ने बताया कि मृतक खेत में काम करने के बाद घर वापस नहीं लौटा था। जिसके बाद खोजबीन करने पर उसका शव पानी से भरे खेत में पड़ा हुआ मिला। पीएम रिपोर्ट से ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा। मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं है। संभावना जताई जा रही है कि मृतक का दिल का दौरा पड़ा हो और वह वही पानी भरे खेत में गिर गया। उधर मृतक अपने पीछे पत्नी एक पुत्र व तीन पुत्रियों को रोता बिलखता छोड़ गया है।