रामपुर : मातम में बदलीं खुशियां, होली मनाने घर लौट रहे बरेली के युवक की शाहबाद में मौत

शाहबाद-सिरौली मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंदा

रामपुर : मातम में बदलीं खुशियां, होली मनाने घर लौट रहे बरेली के युवक की शाहबाद में मौत

शाहबाद, अमृत विचार। होली मनाने घर लौट रहे बाइक सवार ममेरे-फुफेरे भाइयों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में फुफेरे भाई रामवीर की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घायल ममेरे भाई को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। 
बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र के गांव शिवपुरी निवासी 20 वर्षीय रामवीर अपने अपने ममेरे भाई अजय के साथ गाजियाबाद में रहकर सब्जी बेचने का काम करता था।

शुक्रवार रात वे दोनों बाइक पर सवार होकर घर आने के लिए निकले। शनिवार तड़के पांच बजे शाहबाद-सिरौली मार्ग पर अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को रौंद दिया। हादसे में रामवीर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायल अजय को  इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार किया, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।  

मातम में बदलीं होली के त्योहार की खुशियां
मृतक रामवीर होली का त्योहार मनाने के लिए गाजियाबाद से घर आने के लिए निकला था। लेकिन अचानक हुए इस हादसे में रामवमीर की मौत ने होली की खुशियां मातम में बदल दीं। मृतक के पिता चंपतराम ने बताया कि रात को उसने फोन कर बताया कि कल वह होली का त्योहार मनाने घर आ रहा है। लेकिन पता नहीं था कि मौत उसका रास्ते में इंतजार कर रही है। रामवीर की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है।

ये भी पढ़ें : रामपुर : शादी का झांसा देकर युवक ने बनाए शारीरिक संबंध, चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

 

ताजा समाचार

हल्द्वानी: मुंह में पानी भरकर बुझाई जा रही जंगल की आग और ऊर्जा प्रदेश का कर डाला सर्वनाश - कांग्रेस
Lok Sabha Election 2024: बसपा प्रमुख मायावती पहुंची कानपुर, मगरासा मैदान में कानपुर नगर और अकबरपुर सीट के प्रत्याशी के लिए कर रही जनसभा
पुरस्कार विजेता ईरानी निर्देशक Mohammad Rasoulof को 'कान फिल्म महोत्सव' से पहले जेल की सजा, जानिए क्यों? 
मुरादाबाद: जिला अस्पताल में उमड़े मरीज... बुखार और डायरिया बरपा रहा कहर
कन्नौज लोकसभा सीट से प्रत्याशी अखिलेश यादव व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने की जनसभा, बोले- UP में BJP की होगी सबसे बड़ी हार
आज अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जब भारत बोलता है तो सुनती है पूरी दुनिया, लखनऊ में बोले राजनाथ सिंह