Fatehpur: जंगल में चल रही थी शराब पार्टी; गलती से ट्रैक्टर हो गया स्टार्ट, फिर हुआ ये कांड...इतने लोगों की गई जान

मोबाइल चार्ज करने के लिए अनट्रेंड ग्रामीण ने स्टार्ट किया था ट्रैक्टर

Fatehpur: जंगल में चल रही थी शराब पार्टी; गलती से ट्रैक्टर हो गया स्टार्ट, फिर हुआ ये कांड...इतने लोगों की गई जान

फतेहपुर, अमृत विचार। देर रात होली के त्योहार के अवसर पर जंगल में चल रही एक शराब पार्टी में अचानक ट्रैक्टर दौड़ जाने से दो लोगों की कुचल कर मौत हो गई और एक घायल हो गया।

चांदपुर थाना क्षेत्र के दपसौरा चौकी क्षेत्र में दपसौर गांव में ही रात्रि लगभग 11:00 बजे कुछ लोग जंगल में शराब पार्टी एवं पिकनिक मना रहे थे तभी अचानक एक साथी ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर दिया और आगे बढ़ा दिया। जिससे ट्रैक्टर के आगे बैठ शराब पी रहे एवं भोजन कर रहे मनोज कुमार उम्र 35 वर्ष व मैय्यदीन उम्र 70 वर्ष की दर्दनाक मौत हो गई। वही इनका एक साथी कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी हालत नाजुक देखते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमोली से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया

जब थाना प्रभारी चांदपुर बच्चे लाल प्रसाद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि रात्रि में कुछ लोग जंगल में शराब पार्टी मना रहे थे। तभी इनमें से एक मोबाइल चार्ज करने के लिए ट्रैक्टर में लगाने लगा। तभी ट्रैक्टर स्टार्ट होकर आगे बढ़ गया और दो लोगों के ऊपर चढ़ गया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई एवं एक शख्स घायल हुआ। 

उसको अस्पताल भेज दिया गया अभी तक किसी भी पक्ष के द्वारा कोई भी शिकायती पत्र नहीं मिला है। शिकायती पत्र मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी । प्रथम दृष्टया यह है दुर्घटना लग रही है दोनों लाशों को कानूनी कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: होली की रात पति पहुंचा थाने; बताया कुछ ऐसा...सुनकर पुलिस वालों के भी उड़ गए होश, पढ़े पूरी खबर