Etawah: होली फाग में ढोलक बजाने को लेकर हुई कहासुनी; बदल गई खूनी संघर्ष में, महिलाओं समेत 10 घायल

Etawah: होली फाग में ढोलक बजाने को लेकर हुई कहासुनी; बदल गई खूनी संघर्ष में, महिलाओं समेत 10 घायल

इटावा, अमृत विचार। रंजिश को लेकर थाना बसरेहर क्षेत्र के गांव चमनपुरा गांव में सोमवार शाम होली फाग के दौरान दो पक्ष आमने सामने आ गए। एक पक्ष ने पहले हमला करके खूनी होली खेली, इसमें महिलाओं सहित दस लोग घायल हुए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाकर जांच शुरू की।
 
होली की फाग गायन के दौरान गांव में ढोलक बजाने को लेकर हुई कहासुनी ने उस भयंकर रूप ले लिया जब दो साल रंजिश की आग में जल रहे एक परिवार के लोगों ने पुलिस सिपाही तथा होमगार्ड के परिवार ने एक दूसरे पर   पथराव करके जबरदस्त हमला कर दिया। जिससे गांव होली का हर्षोल्लास चीख पुकार में परिवर्तित हो गया। 

इसमें इसी गांव का कानपुर में सिपाही के रूप में तैनात सिपाही संतोष कुमार की बेटी रागिनी, होमगार्ड राजवीर उसकी पत्नी ममता देवी, मां फूलनश्री, भाई उदयवीर, नाहर सिंह, मुरारी लाल, केशा देवी पत्नी सुघर सिंह, बबलू, अनुज कुमार जबकि दूसरे पक्ष से शिवराम के बेटे उपदेश तथा मोहित घायल हो गए। सभी घायलों को पुलिस ने सीएचसी पर भेजा। पहले पक्ष के सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

थाना प्रभारी कपिल चौधरी ने बताया कि गांव में दो साल पहले इन दोनों पक्षों में रंजिश चली आ रही है, इसमें एक पक्ष ढोलक बजा बजा रहा था, दूसरे पक्ष में शोक का माहौल था।  इसको लेकर झगड़ा हो गया, दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Etawah: पुलिस ने तीन गोवंश तस्करों को किया गिरफ्तार; जंगल से इकट्ठा करके ले जा रहे थे बिहार, 26 गोवंश हुए बरामद