रायबरेली: प्रेम प्रसंग में हुई थी युवक की हत्या, प्रेमिका के पति और जेठ ने ईंट से कूंचकर उतारा मौत के घाट

रायबरेली: प्रेम प्रसंग में हुई थी युवक की हत्या, प्रेमिका के पति और जेठ ने ईंट से कूंचकर उतारा मौत के घाट

रायबरेली, अमृत विचार। महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के मांझगांव के पास बुधवार को जौनपुर ब्रांच नहर में मिले अज्ञात युवक के शव में हत्या की बात सामने आई हैं। घटना का खुलासा कर कोतवाली पुलिस ने प्रेमिका सहित उसके पति व जेठ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

कोतवाली क्षेत्र के मांझगांव के पास जौनपुर ब्रांच नहर पुल के पास बुधवार सुबह लोगों ने एक युवक का शव नहर के पानी में उतराता देखा था। जिसके बाद आसपास सनसनी फैल गई थी। मामले की सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को बाहर निकलवाया तो उसकी पहचान पंकज पुत्र राजेंद्र निवासी संजय नगर फागूपुर के रूप में हुई थी। 

मृतक युवक शहर के एक होटल में काम करता था और 23 मार्च को वह काम से वापस अपने घर नहीं लौटा था। देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो घर वालों ने खोजबीन शुरू की व स्थानीय थाने पर गुमशुदगी की तहरीर दी। 

वहीं बुधवार सुबह नहर में उतराता शव मिला तो परिजनों में हड़कंप मच गया। गुरुवार को लेकर कोतवाली पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया की करीब पांच सालों से मृतक युवक का कोतवाली क्षेत्र के हिलहा गांव में विवाहिता आरती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। 

23 मार्च की रात वह उसी से मिलने उसके घर हिलहा आया जहां प्रेमिका आरती पत्नी रणविजय के जेठ लल्लन पुत्र भगौती ने आहट सुन बाहर से दरवाजे को बंद कर दिया और प्रेमिका के पति रणविजय पुत्र भगौती को फोन करके बुला लिया। इस दौरान प्रेमिका का पति व जेठ ने मिलकर ईट से वार कर उसकी हत्या कर उसकी लाश को पास के नहर में फेंक दिया था। 

युवक के शव मिलने के बाद से पुलिस जहां परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश बढ़ाई तो कई जानकारियां निकल कर आई जिसके बाद पुलिस आसानी से आरोपियों तक पहुंच गई। सीओ यादवेंद्र बहादुर पाल ने बताया की प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की गई थी, जिसमें संबंधित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए एक महिला सहित दो लोगो को जेल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें:-सीतापुर: हीना बनी संगीता, प्रेमी महेश संग मंदिर में रचाई शादी, कहा- अब सुरक्षित महसूस कर रही हूं.., देखें Video

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कन्नौज लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव कर रहे रोड शो...जगह-जगह हो रहा स्वागत
Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल
उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद