मथुरा : दिनदहाड़े ससुरालवालों ने दामाद को जलाया जिंदा, मची अफरा तफरी...जानें मामला

मथुरा : दिनदहाड़े ससुरालवालों ने दामाद को जलाया जिंदा, मची अफरा तफरी...जानें मामला

मथुरा। मथुरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मामला हाईवे थाना क्षेत्र के महोली गांव का है। जहां गुरुवार को ससुरालवालों ने दामाद को दिनदहाड़े जिंदा आग के हवाले कर दिया। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया। जब खबर घरवालों को मिली तो चीख पुकार मच गई। वहीं, परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

डेढ़ वर्ष पहले हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार गांव निवासी विजय की शादी डेढ़ वर्ष पहले रिफाइनरी थाना क्षेत्र के गांव में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगी। पत्नी इसकी जानकारी मायकेवालों को देती थी। जिसके बाद मायकेवालों ने बेटी को कुछ दिन के लिए अपने घर बुला लिया था। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौते की बात तय हुई। वहीं, गुरुवार को हाईवे थाने में समझौता होना था। इसके लिए दोनों पक्ष थाने पहुंच ही रहे थे कि दोनों पक्षों में कुछ कहासुनी हुई। 

आरोपी मौके से फरार
आक्रोश में आकर ससुरालवालों ने दामाद विजय को दिनदहाड़े जिंदा जला दिया। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां विजय ने दम तोड़ दिया। घरवालों ने गांव में इसकी सूचना दी। खबर फैली तो गांव के लोग थाने की तरफ कूच करने लगे। देखते ही देखते थाने में सैकड़ों लोग एकत्र हो गए। लोगों ने नारेबाजी करते हुए थाने को घेर लिया। वहीं आरोपी मौका देखकर फरार हो गया।

ये भी पढ़ें- मथुरा: लोकसभा चुनाव 'फैमिली फर्स्ट' और 'नेशन फर्स्ट' की बात करने वालों के बीच, CM योगी का विपक्ष पर हमला