प्रयागराज: नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली समेत आठ पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला

बालू कारोबारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी 

प्रयागराज: नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली समेत आठ पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला

प्रयागराज, अमृत विचार। अतीक अहमद और उसके भाई की भले ही मौत हो चुकी हो, लेकिन उनका गैंग अभी भी सक्रिय है। गुरुवार को माफिया अतीक के बेटे अली समेत आठ लोगों के खिलाफ 10 लाख की रंगदारी मांगने का मामला संज्ञान में आया है। जिस मामले में पुरामुफ़्ती पुलिस ने अली समेत आठ लोगों के खिलाफ रंगदारी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मामले में पुलिस ने सबूत जुटाते हुए जांच शुरु कर दी है। इस मामले में पुलिस नैनी जेल में बंद अली से भी पूछताछ करेगी।

पुरामुफ़्ती थाना के हटवा गांव के रहने वाले बालू कारोबारी अबू सईद ने पुलिस ने लिखित तहरीर देते हुए बताया है कि हटवा के रहने वाले मुज्जसिर, असाद, आबिद, शारिक व उबैद के साथ अन्य लोगों ने उसे रास्ते में रोककर उससे 10 लाख की रंगदारी मांगी है। न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। बताया कि जेल से अतीक के बेटे अली का फोन भी आ रहा है। जिसमें धमकी दी गई है कि अगर 10 लाख नहीं मिला तो जान से मार दिये जाओगे।

आरोप है कि आबिद, शारिक और उबैद ने कट्टे की बट से मारकर घायल कर दिया था। साथ ही 48 हजार रुपये छीन लिया था। सिविल वरुण कुमार का कहना है कि तहरीर के। आधार पर जांच कर जा रही है। केस दर्ज किया गया है। सीसीटीवी को खंगाला गया है।  अतीक के बेटे अली ने जेल में रहते हुए इसके पहले भी धमकी दी थी। करैली में एक मकान पर कब्जा कर आफिस बनाने के मामले में भी अली पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: अंगूठा लगवाने के बाद कोटेदार बोला, योगी जी ने नहीं दिया राशन, होली बाद आना, देखें Video