बाजपुर: बेटे को शराब पिलाकर उसकी हत्या करने का आरोप

बाजपुर: बेटे को शराब पिलाकर उसकी हत्या करने का आरोप

बाजपुर, अमृत विचार। युवक पर रंजिशन बेटे को शराब का सेवन कराकर उसकी हत्या करने का शक जाहिर करते हुए मृतक के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ग्राम रतनपुरा निवासी अशोक कुमार पुत्र हीरालाल ने पुलिस को बताया कि 26 मार्च को उसका बेटा विजय होली खेलने के लिए घर से गया था। दिन में करीब 11:30 बजे गांव के ही एक अन्य युवक के साथ परचून की दुकान के पास बैठकर शराब पी रहे थे। वहां पहुंचे भतीजे संजय पुत्र हंसराज ने विजय व उसके साथ बैठे युवक को खुलेआम शराब पीने से मना करते हुए टोका-टाकी की और वहां से चला गया।

इसी बीच दोपहर बाद करीब 1:30 बजे गांव के ही एक बच्चे ने दुकान के पास विजय के पड़े होने की सूचना दी जिसके चलते मौके पर पहुंचे परिवजन विजय को तत्काल सरकारी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने जांचोपरात उसे मृत घोषित कर दिया। अशोक ने बेटे की रंजिशन हत्या करने का शक जाहिर करते हुए आरोप लगाया है कि करीब दो माह पूर्व भी विजय के साथ बैठकर शराब का सेवन करने वाले युवक का झगड़ा हुआ था और उसने विजय को देख लेने की धमकी दी थी। वहीं समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था, अलबत्ता पुलिस ने निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

ताजा समाचार

बहराइच: लोकसभा चुनाव की तैयारियों की DIG ने परखी जिले की सुरक्षा व्यवस्था
Unnao में बसपा के राष्ट्रीय कोर्डिनेटर आकाश आनंद ने उम्मीदवार अशोक पांडेय के समर्थन में की जनसभा, बोले- युवाओं की नौकरी छीनकर राशन दे रही BJP
Health Tips: तरबूज के छिलके खाने से शरीर में होगा इतने तरीके का फायदा, ऐसे कर सकते हैं इस्तेमाल
छत्तीसगढ़ : सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, एक नक्सली ढेर
मुरादाबाद : तंग गलियों में मुश्किल है आग पर काबू पाना, असालतपुरा की घटना याद कर खड़े हो जाते हैं रोंगटे
बहराइच: शराब की दुकान के सामने जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल