बहराइच: आमने सामने भिड़ीं दो बाइकें, एक की मौत, दो घायल, कोहराम

बहराइच: आमने सामने भिड़ीं दो बाइकें, एक की मौत, दो घायल, कोहराम

जरवल, बहराइच, अमृत विचार। लखनऊ बहराइच मार्ग पर कैसरगंज टोल प्लाजा के पास शुक्रवार शाम को दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई वहीं जबकि दो घायल हो गए एक घायल की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

कैसरगंज थाना क्षेत्र के लखनऊ बहराइच मार्ग पर एनी टोल प्लाजा के पास शुक्रवार शाम को दो बाईकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में थाना क्षेत्र के ग्राम नाकोड़ा निवासी आनंद यादव (24) पुत्र संतराम उर्फ गुरुगुज यादव की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि दूसरी बाइक पर सवार कुलदीप पुत्र प्रेम और एक अज्ञात को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैसरगंज में भर्ती कराया गया। यहां पर इलाज के दौरान हालत गंभीर होने पर अज्ञात युवक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। 

कोतवाल राजनाथ सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना ग्रस्त वाहनो को कब्जे में ले लिया गया है।

Untitled-21 copy

यह भी पढे़ं: बलरामपुर में तेंदुए का खौफ कायम!, अब खेत की रखवाली करने जा रहे किसान पर किया हमला, हाथ में गड़ा दिए दांत

ताजा समाचार

ममता बनर्जी के लगी चोट, होलिकॉप्टर में चढ़ने के दौरान गिरीं
जोहरा सहगल ने सात दशक तक दर्शकों को बनाया दीवाना, एक साल की उम्र में ही चली गई थी बाई आंख की रोशनी 
Lok Sabha Election 2024: बांदा में भाजपा, सपा और बसपा समेत 21 उम्मीदवारों ने खरीदे नामांकन पत्र... 85 प्रतिशत से अधिक मतदान का लक्ष्य
Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कन्नौज लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव कर रहे रोड शो...जगह-जगह हो रहा स्वागत
Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल